बिहार

bihar

मधुबनी में मेला देखने जा रही नाबालिग से पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

By

Published : Sep 7, 2022, 8:54 PM IST

मधुबनी में नाबालिग से दुष्कर्म

मधुबनी में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता अपने घर से मेला देखने गयी थी. इसी दौरान पांच मनचलों ने उसे मौका पाकर रास्ते से उठा लिया और एक-एक करके दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की मां ने थाने में मामला दर्ज कराया है. पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी:बिहार के मधुबनी (Madhubani Crime News) में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप (Gang Rape In Madhubani) की घटना को अंजाम दिया है. नाबालिग लड़की घर के पास ही लगे मेले में घूमने गयी थी. इसी दौरान कुछ युवकों ने मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया. ये मामला हरलाखी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:बकरी चराने गई नाबालिग के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छोड़कर हुआ फरार

पीड़िता की मां ने कराया मामला दर्ज:घटना के बाद लड़की अपने घर पहुंची तो परिजनों को मामले की जानकारी दी. पीड़ित लड़की की मां ने हरलाखी थाना में तीन नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई हैं. प्राथमिकी के अनुसार लड़की अपने भाई के साथ गांव के बगल में मेला देखने गई थी. लड़की शौच के लिए बाहर निकली उसी दौरान 5 मनचलों युवकों ने लड़की को जबरन उठाकर स्कूल के छत पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. फिर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:Gaya Crime News: नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म के आरोपी पिता को आजीवन कारावास की सजा

पुलिस ने किया दो आरोपी गिरफ्तार:पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीन आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. इनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. हरलाखी थाना अध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के मां ने गैंगरेप घटना के संबंध में शिकायत की थी. पुलिस मामला दर्ज करते हुए त्वरित कार्यवाही कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

"नाबालिग लड़की के मां ने गैंगरेप घटना के संबंध में शिकायत की थी. पुलिस मामला दर्ज करते हुए त्वरित कार्यवाही कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है"- अनुज कुमार, हरलाखी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details