बिहार

bihar

Double Murder In Madhubani: बच्चों के बीच विवाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 26, 2023, 5:29 PM IST

Bihar News बिहार के मधुबनी में पति पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मटकोर में हुए विवाद में गोलीराबी की घटना हुई. सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. पति-पत्नी की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी : बिहार के मधुबनी में गोलीबारी (Firing In Madhubani) का मामला सामने आया है. इस घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई. घटना जिले के कलुआही थाना क्षेत्र के राढ गांव की है. मृतक की पहचान लाल राम (35) व शोभा देवी (30) के रूप में हुई. सिर में गोली लगने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि बच्चों के विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है. इस तरह से सरेआम गोली मारकर हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ेंःBhojpur crime news: फसल बर्बाद करने से रोका तो बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पोता जख्मी

बच्चों के बीच विवाद में चली गोलीःराढ़ गाव के हीरा यादव के पुत्र की शादी है. मटकोर में आए बच्चों के बीच विवाद हो गया. लाल राम व उसकी पत्नी शोभा देवी अपने पुत्र व विवाद कर रहे बच्चों को समझाने आया. इसी दौरान कुछ लड़कों में कहासुनी हो गई. कहासुनी विवाद का रूप ले लिया. इसी बीच भीड़ में ही किसी ने पति-पत्नी पर गोली चला दी. गोली लगने के बाद पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद वहां पर अफरातफरी मच गयी. गोलीबारी की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटनास्थल पर ही मौतः मृतक के पुत्र कन्हैया कुमार ने कहा कि वह लोग मेरे साथ मारपीट करने लगे थे. जिसके बाद मेरे मां-पिताजी जब वहां पहुंचे तो उन लोगों के ऊपर गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा गोली चलाई गई. परिजनों का कहना है कि कई वर्षों से विवाद चल रहा था. कल मटकोर में जब सम्मिलित हुए उसी दौरान मौका मिलते ही भीड़ में से किसी ने पति-पत्नी को गोली चला दी, दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

तीन राउंड गोली चलीः गोलीकांड की सूचना कलुआही थाना को दी गई. कलुआही थाना अध्यक्ष पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया. कलुआही थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि तीन राउंड गोली चली है.

"घटना की सूचना मिली है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है. भीड़ में से किसी ने गोली चलाई है. आरोपी की पहचान की जा रही है. जल्द ही छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."कलुआही थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details