बिहार

bihar

मधुबनी में भीषण चोरी, कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए 10 लाख के जेवरात

By

Published : Jun 3, 2022, 6:55 PM IST

बिहार में चोरी (Theft In Bihar) की घटनाएं लगातार हो रही है. इसी कड़ी में मधुबनी में एक घर का ताला काटकर चोरों ने घर से करीब दस लाख रुपए के जेवर लेकर फरार हो गये. जाते-जाते चोरों ने सो रहे गृह स्वामी के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

मधुबनी में भीषण चोरी
मधुबनी में भीषण चोरी

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में चोरी (Theft In Madhubani) की वारदात हुई है. जिले के अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के बोनकडीह टोला निवासी परमानंद ठाकुर के घर में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने घर से करीब दस लाख रुपये की चोरी कर ली. पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने में आवेदन देकर पुलिस से गुहार लगाई है.

ये भी पढे़ं-ये बिहार है..! दिन में डाले गए लाखों रुपये, रात में पूरी ATM ही उखाड़ ले गए अपराधी

कमरे का ताला तोड़कर चोरी: घटना के संबंध में बताया जाता है कि बोनकडीह वार्ड 14 अंधराठाढ़ी दक्षिण पंचायत का एक टोला है. बीती रात पीड़ित सोनू कुमार की मां अपने कमरे में सोई हुई थी. सुबह जगने पर उसे उसका कमरा बाहर से बन्द मिला. हल्ला करने पर एक किरायेदार ने बाहर की कुंडी खोल सोनू की मां को बाहर निकाला. बाहर आने पर सोनू कुमार की मां ने घर के दो कमरों का ताला टूटा पाया.

दस लाख का जेवर की चोरी:कमरे में भीतर प्रवेश करने पर गोदरेज का ताला टूटा मिला और उसमें रखे जेवरात गायब थे. चोरों ने घर से करीब 10 लाख रुपये के सोना-चांदी के जेवरात और कीमती सामान की चोरी कर ली. वहीं, घटना के संबंध में अंधराठाढ़ी थानाध्यक्ष जितेंन्द्र कुमार सहनी ने बताया कि चोरी की सूचना मिली हौ. अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details