बिहार

bihar

Madhubani Crime: 'टेरर फैलाने के लिए चौक पर फायरिंग', पुलिस ने पिस्टल के साथ दबोचा

By

Published : Mar 11, 2023, 5:28 PM IST

दो अपराधियों ने अपना दबदबा कायम करने के लिए खुलेआम पिस्टल से मधुबनी में फायरिंग की. जैसे ही सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस एक्टिव हो गई. दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया.. पढ़ें पूरा मामला-

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में दो युवक को पिस्टल के साथ फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया की बेनीपट्टी थानाध्यक्ष को सूचना मिली की बनकट्टा चौक पर दो अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने एवं बनकट्टा चौक पर लोगों के बीच अपना दबदबा कायम करने के लिए फायरिंग किया जा रहा हैं. बेनीपट्टी थानाध्यक्ष द्वारा इस बात की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दिया गया. बेनीपट्टी थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया.

ये भी पढ़ें- Bhagalpur Crime: बीवी के आशिक को घर बुलाकर पति ने लगाया ठिकाने, पुलिस के सामने पत्नी ने उगले राज

दहशत फैलाने के लिए फायरिंग: पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार का आदेश मिलते ही बेनीपट्टी थानाध्यक्ष ने थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे तो पता चला कि दो अपराधी द्वारा किराना दुकानदार सुनील कुमार नायक के दुकान के सामने फायरिंग करते हुए दामोदरपुर के तरफ भागे हैं. पुलिस टीम द्वारा अपराधियों के भागने की दिशा में खोजबीन करने पर पता चला कि अपराधी बनकट्टा स्टेट बोरिंग के पास झाड़ी में छुपा हुआ है. जिसे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर दोनों अपराधियों को पकड़ लिया गया.

बरामद हुआ पिस्टल और जिंदा कारतूस: पकड़े गए दोनों अपराधियों का विधिवत तलाशी लेने पर अपराधी किशन कुमार झा के पास से एक लोडेड पिस्टल तथा अपराधी रोशन कुमार के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है. फायर किये गये घटनास्थल पर से घास पर गिरा हुआ एक खोखा बरामद कर ज़ब्त किया गया. एसपी सुशील कुमार ने बताया की दोनों अपराधी का आपराधिक इतिहास भी है. जिसके अन्तर्गत थाना में मामला दर्ज हैं. इस घटना के संदर्भ दुकानदार सुनील कुमार नायक के आवेदन के आधार पर दोनों अपराधी के खिलाफ बेनीपट्टी थाना में कई धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्ज किया गया हैं. दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं.

"बेनीपट्टी की पुलिस ने दो युवकों को फायरिंग करके दहशत फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनका पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है. दोनों पर बेनीपट्टी थाना में कई धाराओं के अंदर ही मामला दर्ज किया गया है"- सुशील कुमार, एसपी, मधुबनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details