बिहार

bihar

मधुबनी में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद में चली गोली, सात लोग जख्मी

By

Published : Dec 21, 2022, 11:03 PM IST

मधुबनी में जमीन विवाद (Land Dispute In Madhubani) को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान फायरिंग भी की गयी. जिसमें सात लोग जख्मी हो गए है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद में चली गोली
मधुबनी में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद में चली गोली

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर गोलीबारी (Firing In Madhubani ) हुई. जिसमें सात लोग जख्मी हो गए है. घटना लौकही थाना क्षेत्र के बलुआ गांव (Madhubani Crime News) की है. लौकही थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान ने बताया कि रविवार की रात बलुआ गांव मे सरकारी योजना के तहत सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था. इसी दौराम मिट्टी भराई को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए.

यह भी पढ़ें:सुपौल में 13 धूर जमीन के विवाद में गोलीबारी, 1 की मौत, 3 घायल

बंदूक के साथ एक आरोपी गिरफ्तार: जानकारी के मुताबिक रविवार की ग्यारह बजे रात मे ठकाई राम और भलट राम के बीच मिट्टी भराई को लेकर जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान फायरिंग भी की गई. जिसमें दो महिला और एक लड़की सहित तीन पुरुष गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी. जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग कर रहे ठकाई राम को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अन्य तीन आरोपी भागने में सफल हो गए.

मारपीट और फायरिंग में सात लोग जख्मी: इसके बाद पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. उसी दौरान शिकायतकर्ता नीतीश कुमार के लिखित आवेदन पर पुलिस ने ठकाई राम सहित अन्य तीन लोगों के विरुद्ध थाना में मामला दर्ज कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापमारी की जा रही है. मारपीट मे सूरज राम, रेणु देवी, सोनी कुमारी, रीना देवी पूनम देवी, संतोष राम और भोला प्रसाद राम जख्मी हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details