बिहार

bihar

भारी मात्रा में शराब जब्त, 8 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2021, 5:59 AM IST

मधुबनी के मधवापुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 8 तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये तस्करों के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की है.

मधवापुर थाना
मधवापुर थाना

मधुबनी: बिहार में पूर्ण शराबबंदी (Complete Liquor Ban in Bihar) कानून लागू है. इसके बावजूद शराब कारोबारी राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में शराब की तस्करी (Liquor Smuggling in Bihar) कर रहे हैं. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में प्रतिदिन भारी मात्रा में शराब पकड़ी जा रही है और तस्कर जेल भी भेजे जा रहे हैं. लेकिन शराब माफिया का तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला मधुबनी के मधवापुर थाना क्षेत्र (Madhwapur Police Station Area) का है. जहां पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- अंतरराज्यीय शराब तस्कर पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार.. बिहार के कई थानों को थी गोल्ड बाबा की तलाश

जानकारी के मुताबिक, मधवापुर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की शराब के तस्कर शराब की तस्करी करने के लिए आ रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 395 बोतल विदेशी शराब के साथ 8 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

इस मामले में गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान शिवनंदन मुखिया, छोटू मुखिया, रामविलास मुखिया, अजय मुखिया, सुबोध मुखिया, विष्णु मुखिया थाना सुरसंड जिला-सीतामढ़ी और नागेश्वर यादव एवं मनोज यादव थाना -मधवापुर जिला मधुबनी के रूप में हुई है. मधवापुर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में ये सभी आरोपी पकड़े गये हैं. इस छापेमारी से शराब कारोबारियों में हड़कंप मची हुआ है और शराब तस्कर काफी सहमें हैं.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने मारा छापा तो शराब माफिया ने काट दी बिजली, रात के अंधेरे में किया हमला.. 5 पुलिसकर्मी जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details