बिहार

bihar

Love Affair In Madhepura : नाबालिग को हाथ पैर बांधकर उल्टा लटकाया.. फिर दो बच्चों की मां संग सात फेरे

By

Published : Jan 12, 2023, 7:04 PM IST

बिहार के मधेपुरा में एक प्रेमी जोड़े की शादी काफी हंगामे की बाद कराई गई. इस लव स्टोरी में प्रेमी नाबालिग था और प्रेमिका दो बच्चों की मां. मारपीट से शादी तक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

love story of minor boy and widow in Madhepura
love story of minor boy and widow in Madhepura

मधेपुरा:17 साल के नाबालिग और दो बच्चों की मां के बीचप्रेम प्रसंगचल रहा था. गांव वालों को पता चला कि प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने आया है. ग्रामीणों ने प्रेमिका के घर से प्रेमी को धर लिया. उसके हाथ पैर बांधकर उल्टा लटका कर पूरे गांव में घूमाया गया और फिर दोनों की शादी करा दी गई. मारपीट और शादी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के एक गांव का यह मामला है.

पढ़ें- VIDEO: नालंदा में प्रेमिका से मिलने पहुंचा ओडिशा का प्रेमी, लोगों ने करा दी दोनों की शादी

प्रेमी के हाथ-पैर बांध उल्टा लटका कर गांव में घुमाया:गांववालों को पता चला कि 17 साल का नाबालिग प्रेमी दो बच्चों की 30 वर्षीय मां से चोरी छिपे मिलने पहुंचा है. ग्रामीण उसे रंग हाथ पकड़ने पहुंचे. नाबालिग और महिला को आपत्तिजनक हालत में देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. प्रेमी को पकड़कर उसके हाथ पैर लकड़ी के बल्ले से बांध दिए गए और लोगों ने उसे कंधे पर उठा लिया. जानवरों की तरह प्रेमी को पूरे गांव में घुमाया गया. उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई.

दो बच्चों की मां से शादी: प्रेमी रविवार की रात में महिला के घर मिलने आया था. ग्रामीणों ने सरपंच की अध्यक्षता में पंचायती बुलाई. पंचों ने भी अजीबोगरीब फैसला सुना दिया. गांव के ही मंदिर परिसर में नाबालिक लड़के की शादी दो बच्चे की मां से जबरन करा दी गई. नाबालिग की पिटाई और शादी का वीडियो गांव के ही किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

नाबालिग प्रेमी से मारपीट और शादी का वीडियो वायरल: वीडियो वायरल होने के कई दिन बाद भी अब तक प्रशासनिक स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस शिकायत मिलने का इंतजार कर रही है. वहीं जानकारी के अनुसार लड़के के घर की दूरी प्रेमिका के घर से महज चार किलोमीटर है. लड़की की पहले यूपी के लड़के से शादी हुई थी लेकिन उसके पति को शराब की लत थी. पति ने आत्महत्या कर ली थी. महिला के दो बच्चे हैं. दो साल तक चले प्रेम प्रसंग के बाद लड़की ने नाबालिग को फोनकर अपने घर बुलाया और शादी करने की बात कही. शादी नहीं करने पर लड़की आत्महत्या कर लेने की धमकी दे रही थी. नाबालिग कुछ कह पाता, कुछ समझ पाता उससे पहले ही गांव वालों ने उसे पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details