बिहार

bihar

मधेपुरा: JAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पप्पू यादव को रिहा करने की मांग

By

Published : May 19, 2021, 5:48 PM IST

पप्पू यादव को रिहा करने की मांग को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बैनर को झाड़ू और खपरी से मार-मारकर फाड़ दिए. इसके साथ ही शहर में मार्च निकालकर सीएम के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

झाड़ू लेकर प्रदर्शन
झाड़ू लेकर प्रदर्शन

मधेपुरा:पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने झाड़ू और हाथ में खपरी लेकर सड़क पर उग्र प्रदर्शन किया है. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लगे बैनर और पोस्टर को फाड़ दिया.

इसे भी पढ़ें:दरभंगा: पप्पू यादव की रिहाई और राजीव प्रताप रूडी की गिरफ्तारी की मांग पर जाप का विरोध प्रदर्शन

जाप ने किया आंदोलन
बता दें कि पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर लगातार जिले में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जा रहा है. प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्तओं ने जमकर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारे लगाए. साथ ही छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी को गिरफ्तार करने की मांग की. प्रदर्शनकारी जाप कार्यकर्ता झाड़ू, हंडी, खपरी के साथ जुलूस निकालकर संपूर्ण शहर में मार्च करते हुए नारेबाजी किया.

ये भी पढ़ें:पप्पू यादव की रिहाई के लिए जाप कार्यकर्ताओं ने किया तांत्रिक यज्ञ, CM के खिलाफ नारेबाज़ीॉ

'कोरोना मरीजों के मसीहा हैं पप्पू यादव'
प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व सांसद पप्पू यादव कोरोना मरीजों के लिए दिन-रात मसीहा बनकर कार्य कर रहे थे. इसे देखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के छाती पर सांप लेटने लगा, साथ ही जनता के सामने अपना पोल खुलता देखकर घबरा गये. यही कारण है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को साजिश रचकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जाप कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर समय रहते सीएम नीतीश कुमार पप्पू यादव को जेल से रिहा नहीं करते हैं, तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details