बिहार

bihar

मधेपुरा: नदी में डूबकर 8 वर्षीय बच्चे की मौत, मां का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Jul 15, 2020, 2:28 PM IST

मधेपुरा जिले में नदी में डूबने से एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. बच्चा अपने दोस्त के साथ नदी में नहाने गया हुआ था. हालांकि इस घटना में एक बच्चे को बचा लिया, लेकिन दूसरे बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई.

8 year old child died due to drowning in river
नदी में डूबकर 8 वर्षीय बच्चे की मौत

मधेपुरा: जिले में नदी में डूबने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं बुधवार को सिंघेश्वर थाना क्षेत्र के भवानीपुर में नदी डूबने से एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद घर में सन्नाटा पसर गया है. बताया जा रहा है कि बच्चा अपने दोस्त के साथ नदी में नहाने गया हुआ था.
8 वर्षीय बच्चे की मौत
जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में दोस्त के नहाने गए बच्चे की डूबने से मौत हो गई. मृतक बच्चे की पहचान भवानीपुर पंचायत के वार्ड नंबर-4 निवासी दुखा पौदार का 8 वर्षिय पुत्र प्रिंस कुमार की रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि प्रिंस कुमार और बाबुल कुमार दोनों दोस्त गरूआ नदी में नहाने गए हुए थे. वहीं बरसात के कारण उफनती नदी के बहाव में दोनों दोस्त डूबने लगे. इस दौरान दोनों दोस्तों ने बचाने की आवाज लगाई. बच्चों की आवाज सुनाकर कुछ लोग नदी के किनारे पहुंचे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने बाबुल कुमार को बचा लिया. लेकिन जब तक प्रिंस को बचाया जाता उसने दम तोड दिया था.
पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
इस घटना के बाद मृतक प्रिंस की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नदी के किनारे लोगों की भीड़ जमा हो गई. प्रिंस के पिता गोहाटी में मजदूरी करते हैं. घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी घटनास्थल पर पहुंचकरकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
परिजनोंं को दी गई राहत राशि
सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा राशि दी जाएगी. वहीं मुखिया प्रमोद मिश्र ने कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार की राशि मृतक के परिजनों को सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details