बिहार

bihar

Lakhisarai News: डूबने से तीन बच्चों की मौत, दो लाश बरामद.. एक की खोजबीन जारी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 27, 2023, 8:19 PM IST

लखीसराय में नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. दो बच्चों की लाश बरामद कर ली गई है, जबकि एक का शव अभी तक नहीं मिला है. गोताखोरों की मदद से खोजबीन जारी है.

लखीसराय में नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत
लखीसराय में नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत

लखीसराय: बिहार केलखीसराय में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. बताया जाता है कि सभी बच्चे नहाने के लिए गए थे, तभी ये हादसा हुआ है. इनमें पोखरामा गांव के शिवगंगा तालाब में डूबने से दो बच्चों की जान गई है, जबकि किऊल नदी में डूबने से तीसरे बच्चे की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें:Lakhisarai News: नदी में डूबने से तीन लड़कियों की मौत, स्नान करने गईं थीं सभी

तीन बच्चों की डूबने से मौत: लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड अतंगर्त पोखरामा गांव में देर शाम एक सूर्यमंदिर के निकट शिवगंगा तालाब में स्नान क्रम के दौरान डूबने दो बच्चे की मौत हो गई. इस बात की सूचना मिलते ही गांव के गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया है. दोनों बच्चों की पहचान पोखरामा निवासी रंजीत कुमार के पुत्र आदित्य कुमार (14 वर्ष) और नीतेश कुमार के 12 वर्षीय पुत्र सोहित कुमार के रूप में हुई है.

नहाने के दौरान हुआ हादसा: परिजनों ने बताया कि दोनों पोखरामा फाउंडेशन सेंटर कोचिंग से पढ़कर अपने घर लौट रहे थे. अचानक दोनों नहाने के लिए पोखरामा सूर्यमंदिर के निकट स्थित शिवगंगा तालाब पहुंच गए. जहां डूबने से उनकी मौत हो गई.

शौच के लिए गया था बच्चा:वहीं, दूसरी घटना किऊल नदी में घटी. जहां शौच के दौरान पैर फिसल जाने की वजह से बच्चा गहरे पानी में चला गया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान लखीसराय के संतर मोहल्ला निवासी प्रमोद साव के 15 वर्षीय पुत्र शुभव कुमार के रूप में हुई है. हालांकि अभी तक उसका शव नदी से नहीं निकला जा सका है. सुबह मुंगेर से फोरेस्ट टीम आने के बाद खोजबीन की जाएगी.

क्या कहा एसआई ने?:इस संबध में कजरा थाने के एसआई संजय यादव ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि औपचारिकता पूरी कर दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर हॉस्पिटल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details