बिहार

bihar

लखीसराय में दस लाख की चोरी, चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना

By

Published : Oct 7, 2022, 6:04 PM IST

लखीसराय में चोरी (Theft In Lakhisarai) की एक घटना सामने आई है. यहां चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया और दस लाख के सामना लेकर चपत हो गए. पीड़ित परिवार ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर....

लखीसराय में दस लाख की चोरी
लखीसराय में दस लाख की चोरी

लखीसराय:बिहार के लखीसराय में चोरों ने एक बंद घर के अंदर लाखों की चोरी की घटना को (Theft From Locked house in Lakhisarai) अंजाम दिया है. घर के लोग अपने रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. मौका का फायदा उठाकर चोर बंद घर के दरवाजे का लॉक तोड़कर घुस आए और करीब 10 लाख रुपये के कीमती सामान समेटकर फरार हो गए. घटना कबैया थान क्षेत्र के नया बाजार चौक स्थित बैजू मार्केट की है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें:जहानाबाद में ऑटो से पैसे चुराकर भाग रहे चोर को पकड़कर भीड़ ने पीटा, देखें VIDEO

जेवरात, रुपये समेत 10 लाख की चोरी: जानकारी के मुताबिक कबैया थाना क्षेत्र के वार्ड नं 23 स्थित रामरतन कानोडिया पिता स्व. गौरी शंकर कानोडिया के घर लाखो की चोरी हुई है. चोरों ने जेवरात, रुपये समेत 10 लाख रुपये के सामान (Ten lakh theft In Lakhisarai) पर हाथ साफ किया है. चोरी की जानकारी पीड़ित परिवार को तब हुई, जब वे लोग गिरीडीह से घर वापस सुबह लौटकर आए. घर का मेन दरवाजा खोलते ही पाया कि घर के अन्य सभी दरवाजा और गोदरेज का लॉक टूटा हुआ है.

यह भी पढ़ें:बेगूसराय में शिक्षिका के घर चोरी, 3 लाख के जेवर समेत कैश ले उड़े बदमाश

परिवार के साथ ससुराल गए थे गृहस्वामी: पीड़ितारामरतन कानोडिया ने कबैया पुलिस को लिखित आवेदन में बताया कि वे बीते 3 अक्टूबर को परिवार संग अपने ससुराल गिरीडीह गए थे. इस दौरान घर पर कोई नहीं था. जब 7 अक्टूबर को सुबह 9 बजे अपने घर वापस लौटे तो देखा की घरवाजा का दरवाजा टूटा हुआ है. साथ ही घर के अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था. घर के तीन रूम मे जो गोदरेज था उसका भी ताला टुटा हुआ था. जांच पड़ताल कर देखा तो घर से जेवरात, रुपये और कीमती सामान गायब थे.

घर में रखे 3.5 लाख रुपये की भी चोरी:चोरी के जेवरात और सामान में सोने की तीन जोड़ी गले का कंठी, दो डायमंड का अंगूठी, एक डायमंड का कान का टाप्स, सोने का टाप्स, सोने का पेंडेंट, एक अंगूठी, दो जोड़ा कान का बाली, दो सोने का अंगूठी, दो नाक का बलिया, दो मनटीका, चांदी का पायल, ग्लास और चांदी के आभूषण शामिल थे. इसके अलावा एटीएम कार्ड, कोठी में रखे तीन लाख पचास हजार रूपये की चोरी हुई है. शिकायत के बाद पुलिस स्नीफर डॉग के सहारे चोरों को पकड़ने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details