बिहार

bihar

लखीसराय में ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर बैठा था बुजुर्ग यात्री, दिल का दौरा पड़ने से मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 2, 2023, 10:44 AM IST

Lakhisarai Junction: लखीसराय जंक्शन पर यात्री की हर्ट अटैक से मौत हो गई. उसके पास से कोई कागजात नहीं मिले हैं, जिस वजह से अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है. जीआरपी लगातार शिनाख्त में जुटी हुई है.

लखीसराय जंक्शन पर हर्ट अटैक से बुजुर्ग की मौत
लखीसराय जंक्शन पर हर्ट अटैक से बुजुर्ग की मौत

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जंक्शन पर हर्ट अटैक से बुजुर्ग की मौतहो गई. लखीसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 3 पर अचानक उसे दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद आसपास बैठे यात्रियों ने उसे पानी पिलाया और आराम करने की सलाह दी लेकिन कुछ ही देर बाद वह जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई.

ट्रेन के आने का इंतजार कर रहा था शख्स: रेल पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह तकरीबन आठ बजकर चालीस मिनट पर प्लेटफार्म संख्या 3 पर एक बुजुर्ग यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए बैठा हुआ था. वह पहले ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर लगी छावनी में बैठा, उसके बाद अचानक सीट से उतर कर प्लेटफार्म पर बैठ गया. लोगों को उसके खराब तबीयत के बारे में पता चला तो एक यात्री ने उसे पानी पिलाया.

पानी पीने के थोड़ी देर बाद रुकी सांसें:पानी पीने के बाद आसपास के रेल यात्रियों की सलाह पर वह आराम करने लगा. इसी दौरान अचानक वह जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद उसकी सांसें थम गईं. इस बात की सूचना स्थानीय जीआरपी और लखीसराय प्लेटफार्म पर तैनात सिपाही को दी गई.

बुजुर्ग की पहचान नहीं हो सकी: सूचना पर पहुंती जीआरपी ने बुजुर्ग के कपड़े और पॉकेट की तलाशी ली लेकिन कोई पहचान पत्र या कागजात नहीं मिले. जिस वजह से मृतक बुर्जग की पहचान नहीं हो सकी है. पॉकेट से तीन सौ रुपये मिले हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

"हमलोग प्लेटफॉर्म पर बैठे ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. उसी दौरान अज्ञात बुर्जग अचानक गिर पड़े. जिसके बाद यहां मौजूद दो लोगों ने उनको उठाया और बैठाकर पानी पिलाया लेकिन पानी पीने के बाद अचानक उनका शरीर काम नहीं करने लगा. नस को छूकर देखा तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. जिसके बाद जीआरपी को खबर दी गई"- आशीष कुमार झा, रेल यात्री

ये भी पढ़ें: लखीसराय में विक्रमशीला एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक, कटकर हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details