बिहार

bihar

लखीसराय: तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से बुजुर्ग की मौत, गांव में पसरा मातम

By

Published : Nov 24, 2022, 11:07 PM IST

सड़क हादसे में एक की मौत
सड़क हादसे में एक की मौत ()

लखीसराय में तेज रफ्तार का कहर (Road Accident In Lakhisarai) जारी है. ताजा घटना में एक बुजुर्ग की सड़क हादसा में मौत हो गई. दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अचानक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार आया और बुजुर्ग को धक्का मार दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत (One Person Died In Road Accident In Lakhisarai) हो गई. जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरा लखीसराय मुख्य मार्ग स्थित रामगढ़ गांव के नजदीक एक तेज रफ्तार बाइक की जबरदस्त ठोकर से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जिसकी पहचान शाह नगर गांव निवासी स्वर्गीय मुरण मिस्त्री के 55 वर्षीय पुत्र बाजो मिस्त्री के रूप में की गई है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. सड़क दुर्घटना में बाजो मिस्त्री की मौत के बाद परिवार वालों के साथ-साथ गांव में भी मातम पसर गया.

ये भी पढ़ें-पटना में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत

सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत :मिली जानकारी के अनुसार,घटना के तुरंत बाद मौके पर थाने से पहुंची गश्ती वाहन द्वारा उक्त व्यक्ति को उठाकर इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

रोड एक्सीडेंट में बुजुर्ग की मौत :स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक एक समाजसेवी का काम करते थे और गांव के लिए अच्छे व्यक्ति थे. अचानक तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल सवार आया और धक्का मार दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-खगड़ियाः बेटी का तिलक चढ़ाने जा रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

ये भी पढ़ें-सहरसा में बाइक सवार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details