बिहार

bihar

लखीसराय: लेवी के लिए गांव में पहुंचे नक्सली, लोगों में दहशत का माहौल

By

Published : Mar 30, 2021, 6:58 PM IST

कजरा रेलवे स्टेशंन कुछ दूरी पर और सीआरपी कैंप से 1 किलोमीटर दूरी पर खैरा गांव में नक्सलियों ने रात्रि को फिर एक बार लेवी को लेकर दस्तक दी है. जिससे पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

lakhisarai
lakhisarai

लखीसराय: जिले की कजरा के उरेन गांव में लेवी मांगने को लेकर नक्सलियों ने रात को फिर एक बार दस्तक दी है. जानकारी के अनुसार, कजरा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर और सीआरपीएफ कैंप से 1 किलोमीटर दूरी पर खैरा गांव में नक्सलियों ने रात्रि को फिर एक बार लेवी की मांग की है. जिससे पूरा गांव दहशत का माहौल बना हुआ है.

यह घटना उस वक्त हुई जब खैरा गांव में लोग होली को लेकर रात में मंदिर पर गाना बजाना लोग कर रहे थे. उसी वक्त नक्सलियों ने गांव में दस्तक दी और गांव के मुखिया सरस्वती देवी के पति गोपाल पासवान और उसके पुत्र को खोजने लगे. जानकारी के अनुसार, गोपाल पासवान की पत्नी को नक्सलियों ने मारपीट करते हुए मोबाइल छीनने की बात भी सामने आई है. इस खबर पर सुबह कजरा पुलिस सहित सीआरपीएफ के कमांडेट अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी लेना चाहा. लेकिन किसी प्रकार की जानकारी लोगों ने नहीं दिया.

ये भी पढ़ें:बिहार में हुआ दर्दनाक हादसा, आग लगने से जिंदा जले 6 बच्चे

इस घटना से पूर्व नक्सलियों ने कई बार खैरी गांव में लोगों की हत्या कर दहशत फैलाया था. गोपाल पासवान कजरा, उरेन, धनोरी और धरहरा में रेलवे का टेंडर लेकर ठेकेदारी करते हुए पूल और रेलवे प्लेटफार्म बनाने के लिए ठेका लिया है और इसी को देखकर नक्सलियों ने लेवी की मांग की थी. फिलहाल मामले की पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details