बिहार

bihar

Lakhisarai News: ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौत, आत्महत्या की आशंका

By

Published : Jul 6, 2021, 8:07 AM IST

Updated : Jul 6, 2021, 9:51 AM IST

लखीसराय स्टेशन (Lakhisarai Railway Station) पर मां-बेटी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी की टीम घटनास्थल पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच की जा रही है.

ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौत
ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौत

लखीसराय: बिहार के लखीसराय रेलवे स्टेशन (Lakhisarai Railway Station) पर एक महिला और उसकी बेटी की ट्रेन से कटकर मौतहो गयी. प्राथमिक जांच के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला ने बेटी समेत खुदकुशी की है. प्लेटफार्म नंबर दो पर महिला अपनी बेटी के साथ घंटों से बैठी हुई थी. जैसे ही पटना-हावड़ा हरिद्वार ट्रेन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर आने की सूचना हुई, मां अपनी बेटी के साथ पटरियों के बीच आ गयी. इससे दोनों की मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें-कटिहारः ट्रेन की चपेट में आने से एक शख्स की मौत

घरेलू विवाद में जान गंवाने की आशंका
लोग संभावना जता रहे हैं कि महिला का घर में किसी बात पर विवाद हुआ होगा जिसके कारण उसने मौत को गले लगा लिया. हालांकि पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही लखीसराय के जीआरपी एसआई (GRP) दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-Siwan News : तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर मौत

पहले भी एक शख्स की ट्रेन से कटकर हुई थी मौत
कुछ दिनों पहले भी जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन के पास से एक शख्स का शव मिला था. लोगों की सूचना के बाद बड़हरिया पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. मृतक की पहचान उसके आधार कार्ड के जरिए की गई थी.

Last Updated :Jul 6, 2021, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details