बिहार

bihar

Lakhisarai Crime News: मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, एएसपी ने कहा- हत्या के कारणों की जानकारी नहीं

By

Published : Apr 23, 2023, 2:32 PM IST

बिहार के लखीसराय में बाइक सवार व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों ने इस हत्या की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और जांच में जुट गई. हालांकि एएसपी रोशन कुमार ने बताया कि अभी तक किसी भी तरह की हत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिली है. पढे़ं पूरी खबर..

लखीसराय में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
लखीसराय में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder Of Man In Lakhisarai) कर दी गई. हलसी प्रखंड अंतर्गत गौरा पिपरा मार्ग में अज्ञात अपराधियों ने युवक को सिर में गोली मार दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बाइक सवार व्यक्ति को अपराधियों ने भूना: लखीसराय जिलांतर्गत हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा पिपरा मार्ग में पहले से घात लगाए अपराधी ने किसी काम से बाहर जा रहे बाइक सवार व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस गोलीबारी में हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों ने हलसी थाना की पुलिस को सूचित कर इस हत्या की जानकारी दी. तभी से जानकारी मिलने के साथ ही मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. मृतक व्यक्ति की पहचान कुरमुरी गांव निवासी राजो उर्फ लालो यादव (पिता चंद्रिका यादव) के रुप में हुई है. पुलिस को पहुंचने के बाद घटनास्थल पर एक अपाचे बाइक पड़ा बरामद हुआ. जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 27- O-3659 है.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस: इस संबंध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी रोशन कुमार ने बताया है कि मृतक की पहचान हो चुकी है. हालांकि हत्या किसने की और क्यों की इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. एएसपी ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने मृतक के सिर पर गोली मारी है. इसी वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है. साथ ही आसपास में मौजूद सीसीटीवी को खंगालने में भी लग गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details