बिहार

bihar

Lakhisarai Crime News : देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ हत्या का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 6, 2023, 9:53 PM IST

लखीसराय में लालो कुमार हत्याकांड में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पहले ही एक अपराधी की गिरफ्तारी हुई थी. उसी आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार किया है. 23 अप्रैल को लालो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पढ़ें, पूरी खबर.

अपराधी गिरफ्तार
अपराधी गिरफ्तार

लखीसरायःलखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के अतंगर्त ग्राम गौडा स्थित पीपरा रोड पर 23 अप्रैल को लालो कुमार नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. लालो के पिता का नाम चन्द्रिका यादव है. वह शेखपुर के कुरमुरी थाना कंरडे का रहनेवाला था. लखीसराय हलसी थाना में कांड संख्या 96/23 दर्ज किया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या मामले में महज आठ घंटे के अंदर खुलासा करते हुए कांड में संलिप्त राहुल कुमार कुमार को गिरफ्तार किया था. अब इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ेंः Lakhisarai News: बड़हिया के राजेश सिंह हत्याकांड का खुलासा, दस महीने बाद एक आरोपी गिरफ्तार

हथियार मिलेः पुलिस ने जांच में मिले साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान लालू कुमार उर्फ लालू यादव और गुडडू यादव के रूप में की गयी. दोनों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त 1 कट्टा, 3 जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल बरामद किया है. दोनों आरोपी शेखपुरा के ही रहनेवाले हैं. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

"23 अप्रैल को शेखपुरा से लखीसराय मोटरसाइकिल से आ रहे लालो यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के महज आठ घंटे के अंदर हत्या में शामिल राहुल कुमार की गिरफ्तारी हुई. पूछताछ के क्रम में जो जानकारी मिली उसके बाद टीम गठित कर दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया"- पंकज कुमार, एसपी, लखीसराय

टीम में ये रहे शामिलः लखीसराय सहायक एसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में हलसी थाना अध्यक्ष राजेन्द साह, एसआई नीतु कुमारी, दानिश इकबाल, पंडित सुनिता प्रेमनाथ और एसआईटीम शशि भूषण सेल प्रभारी, डीआईयू कुमार गौरव और अन्य. इन लोगों ने अनुसंधान क्रम में हत्या में शामिल रहे लालू कुमार और गुडडू कुमार को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के क्रम में अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details