बिहार

bihar

लखीसराय में शांतिपूर्वक मतदान जारी, डीएम बोले- 'जहां आ रही दिक्कतें, उसे सुलझाया जा रहा'

By

Published : Oct 8, 2021, 1:45 PM IST

लखीसराय डीएम ने की बैठक

लखीसराय के डीएम संजय कुमार सिंह ने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराए जा रहे हैं. जहां-जहां दिक्कतें आ रही हैं, उसे दुरुस्त किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

लखीसराय:पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) के तीसरे चरण के तहत जिले के 7 प्रखंडों में हो रहे मतदान को लेकर जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है. डीएम ने कहा कि कुछ बूथों पर बायोमेट्रिक मशीनों में खराबी पाई गई है. बाकी अब तक शांतिपूर्ण वातावरण में मतदान कराए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- लखीसराय में प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर रहे हैं मतदाता, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

लखीसराय जिले के 148 मतदान केंद्रों पर शांति व्यवस्था बहाल रखने के लिए डीएम संजय कुमार सिंह और एसपी सुशील कुमार गतिविधियों की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं. जिला प्रशासन के तमाम पदाधिकारी मतदान केंद्रों पर विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

देखें वीडियो

एसपी के निर्देश पर करीबन 2 दर्जन से अधिक एसटीएफ के जवान और और बिहार पुलिस के जवान मतदान केन्द्रों पर तैनात हैं. बता दें कि पिछले चरण के मुताबिक इस बार 6 बूथों पर मतदान कराने को कठिन माना गया है. इसे लेकर सुरक्षा व्यवस्था के साथ तनिक भी समझौता करने के मूड में प्रशासन नजर नहीं आ रहा है.

इसे भी पढ़ें- पंचायत चुनाव Live : बांका के दर्जनों मतदान केन्द्रों पर EVM खराब, जहानाबाद, मुजफ्फरपुर, दरभंगा में भी शिकायतें

पंचायत चुनाव में कुल 976 विशिष्ट कर्मियों की तैनाती की गई है. इस संबंध में डीएम संजय कुमार सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम में पदाधिकारियों के अलावा ऑपरेटर भी काम में जुटे हैं. हलसी प्रखंड के सभी 148 केन्द्रों पर नजर बनी हुई है. मिल रही शिकायतों को तत्काल दूर किया जा रहा है. दोपहर के एक बजे तक जिले में 50 फीसदी वोट डाले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details