बिहार

bihar

Lakhisarai Crime News: उत्पाद विभाग की छापेमारी में 15 गिरफ्तार

By

Published : May 3, 2023, 10:35 PM IST

लखीसराय जिले के उत्पाद विभाग की ओर छापेमारी में कुल 15 लोग शराब पीन और बेचने के आरोप में विभिन्न गांवाें से गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य घटना में प्रभात चैक पर एक युवक को उधार के पैसे मांगे जाने पर सात लोगों ने जमकर पिटाई की जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Lakhisarai Crime News
Lakhisarai Crime News

लखीसरायः बिहार के लखीसराय जिले के विभिन्न गांवों में उत्पाद विभाग की ओर छापेमारी अभियान (excise department raid in lakhisarai) चलाया गया. कुल 15 लोगों को उत्पाद विभाग की पुलिस ने हिरासत में लिया. इस संबध में विशेष जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के इस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि आज विभिन्न जगहों पर अधिकारियों के आदेश के पर छापेमारी की गई. जिसमें कुल 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप है.

इसे भी पढ़ेंः Lakhisarai Bus Accident: लखीसराय में बारातियों से भरी बस गड्ढे में पलटी, एक की मौत, कई घायल

उत्पाद विभाग का अभियानः उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर के अनुसार पकड़ाये लोगों में 14 को शराब पीने के आरोप में पकड़ा गया. एक आरोपी को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. सभी गिरफ्तारी लखीसराय, चरोखरा, किउल बस्ती, गढ़ी विशनपुर और लाखोचक गांव में अलग अलग जगहों पर कार्रवाई की गयी थी. बता दें कि बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है. शराब खरीद बिक्री पर रोक लगाने को लेकर उत्पाद विभाग द्वारा अभियान चलाया गया है.

कर्ज वापस मांगने पर पीटा:लखीसराय नगर थाना प्रभात चैक के समीप बुधवार दोपहर एक युवक द्वारा अपना ही पैसा कर्जदार से मांगना मंहगा पर गया. कर्ज की रकम वापस मांगने पर कर्जदार ने सात लोगों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. पीड़ित युवक का नाम गोलू कुमार बताया जाता है. घायल गोलू के पिता अरविंद कुमार ने बताया कि दुकान से कुछ सामग्री उधार में ली थी जिसकी कीमत 55 सौ रुपये थी. पैसा मांगने पर सात लड़कों ने बेटे की पिटाई कर दी. लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पिटाई की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details