बिहार

bihar

Lakhisarai Crime News: महिलाओं के साथ करता था छेड़छाड़! खाई से युवक की मिली लाश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 28, 2023, 7:55 PM IST

लखीसराय से एक युवक का शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि युवक की हरकतों के चलते घर से बहू बेटियों का निकलना मुश्किल हो गया था. उससे गांव के ही कुछ लोग नाराज चल रहे थे.

लखीसराय में युवक की पीटकर हत्या
लखीसराय में युवक की पीटकर हत्या

लखीसराय:जिले में देर रात अपराधियों ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला. हत्या के बाद शव को गहरी खाई में फेंक दिया गया. सूचना मिलने के बाद रामगढ़ पुलिस ने गुरुवार देर शाम मौके पर पहुंचकर शव को बरामद करते हुए लखीसराय पोस्टमार्डम हाउस भेज दिया है. करीबन बीस घंटे के बाद शव की पहचान हो पायी है.

पढ़ें-Bettiah Crime: बेतिया में दहेज के लिए महिला की हत्या, परिवार का आरोप- 'क्लीनिक खोलने के लिए जमीन और रुपए नहीं मिले तो बेटी को मार डाला'

लखीसराय में युवक की पीटकर हत्या: इस संबध में रामगढ़ थाना अध्यक्ष अमित कुमार से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना लखीसराय के रामगढ़ थाना अतंगर्त नदियावां गांव की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. वहीं कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान से बताया कि युवक से कई लोग खफा थे. इसका कारण उसका चरित्र था.

युवक से नाराज थे कई लोग: दरअसल स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक पर आरोप था कि वह आशिक मिजाज था और गांव में मनचलों की तरह घूमता था. उसके कारण लड़कियों का घर से निकलना दूभर हो गया था. युवक की हरकतों के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही थी. ऐसे में उससे गांव का एक तबका नाराज चल रहा था. कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हीं नाराज लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया होगा. नाराज ग्रामीणों ने उसे पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस कर रही जांच:शव की पहचान नदियांवा गांव निवासी स्व. राम कुमार सिंह का पुत्र सुबोध सिंह के रूप में हुई है. मामले को लेकर उसके सहोदर भाई सुधीर सिंह ने गांव के ही अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है, लेकिन आवेदन में किसी का नाम दर्ज नहीं किया है. पुलिस के द्वारा अनुसंधान जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details