बिहार

bihar

Lakhisarai Crime : प्राॅपर्टी डीलर से मांगी थी 20 लाख रंगदारी.. दिल्ली से हुई गिरफ्तारी

By

Published : Aug 10, 2023, 8:49 PM IST

लखीसराय में रंगदारी मांगने का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी राहुल कुमार ने प्राॅपर्टी डीलर से 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी. आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय में रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

लखीसराय :बिहार के लखीसराय में प्राॅपर्टी डीलर से रंगदारी की मांग की गई थी. इस मामले में रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कबैया थाना की पुलिस ने रंगदारी के मामले में कबैया निवासी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह जानकारी एसपी पंकज कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी. वैसे मामला जमीन खरीद-बिक्री में विवाद का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Lakhisarai Crime: रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने की फायरिंग, चालान काउंटर से 25 लाख रुपए लूटे

दिल्ली से हुई आरोपी की गिरफ्तारी : एसपी ने बताया कि लखीसराय पचना रोड वार्ड नंबर 22, थाना कबैया, जिला लखीसराय के मूल निवासी प्राॅपर्टी डीलर अभिषेक कुमार पिता कामेश्वर मंण्डल ने कबैया थाना में 5 अप्रैल को रंगदारी मांगने के विरोध में कबैया रोड निवासी राहुल कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज कर बीस लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था. पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में राहुल को दिल्ली के धौलाकुंआ से गिरफ्तार कर लखीसराय लाई है.

"अपराधी राहुल उर्फ झंडू ने एक व्यक्ति से 20 लाख रुपये की मांग की थी. इस मामले में एक एसआईटी गठित की गई. टीम ने दिल्ली जाकर वहां से रंगदारी मांगने के आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया और लखीसराय लेकर आई."- पंकज कुमार, एसपी, लखीसराय

जमीन खरीद-फरोख्त की बात आ रही सामने : सूत्रों की माने तो कबैया निवासी राहुल कुमार उर्फ झंडू ने पचना रोड बायपास के पतनेर रोड में एक जमीन खरीद ब्रिकी करने के लिए ली थी. इसी जमीन को लेने को लेकर अभिषेक कुमार और राहुल कुमार में झंगड़ा हुआ था. इसके विरोध में यह मामला दर्ज किया गया है. इस बात की जानकारी खुद राहुल ने दी थी. वहीं लखीसराय एसपी ने बताया कि इस मामले के लिए गठित एसआईटी में कबैया पुलिस अवर निरीक्षक अध्यक्ष वैभव कुमार, थानाध्यक्ष कबैया सब इस्पेक्टर कुमार गौरव, डीआईयू लखीसराय, नक्सल थानाध्यक्ष कुमार संजीव शामिल थे.

मामले में हथियार भी बरामद : एसपी ने बताया कि राहुल कुमार उर्फ झंडू के साथ मिथलेश कुमार को भी गिरफ्तारी किया गया है. वहीं राहुल के एक और सहयोगी कुमार गोविन्दा के घर भी छापेमारी की गई. वहां से एक पिस्टल और कारतूस मिला है. इसका इस्तेमाल अभिषेक की हत्या होनी थी. हथियार बरामद होने को लेकर अलग से भी मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details