बिहार

bihar

किशनगंज से सटे नेपाल बार्डर में मिला दो जिंदा बम, सेना ने किया निष्क्रिय

By

Published : Nov 19, 2022, 6:11 PM IST

किशनगंज से सटे नेपाल के भद्रपुर में दो जिंदा बम बरामद (Two Bombs found In Kishanganj Nepal border) किया गया. नेपाली सेना के जवानों ने बम को निष्क्रिय कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

किशनगंज से सटे नेपाल बार्डर में मिला दो जिंदा बम
किशनगंज से सटे नेपाल बार्डर में मिला दो जिंदा बम

किशनगंज:बिहार के किशनगंज से सटे नेपाल के भद्रपुर में मिले दो संदिग्ध बम को सेना ने निष्क्रिय कर दिया. माना जा रहा है कि नेपाल चुनाव (Elections In Nepal) को प्रभावित करके के उद्देश्य से बम प्लांट किया गया था. ये मामला नेपाल के झापा जिले के भद्रपुर वार्ड नंबर 7 का है. यहां बीरेंद्र विद्यालय में बनाए गए मतदान केंद्र के सामने बम जैसी दिखने वाली वस्तु लोगों ने देखी और मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची सेना के जवानों ने दोनों बम को डिफ्यूज कर दिया.

यह भी पढ़ें:भागलपुर के नाथनगर में फिर मिले 4 जिंदा बम, जांच में जुटी पुलिस

स्कूल के गेट पर मिला था बम: जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को नेपाल सेना को सूचना मिली कि झापा जिले के भद्रपुर वार्ड नं-07 स्थित बीरेंद्र विद्यालय के गेट पर बस जैसा दिखने वाला संदिग्ध वस्तु मिला है. जिसके बाद आकृति घिमिरे के नेतृत्व में आयी टीम ने दो संदिग्ध वस्तुओं को कब्जे में लेकर डिस्पोज कर दिया. हालांकि, इस वाक्या से स्थानीय लोग दहशत में है.

यह भी पढ़ें:क्यों नहीं थम रहा भागलपुर में धमाकों का सिलसिला?

एक दिन पहले संदिग्ध बैग मिला:इससे पहले शुक्रवार की रात को भी बीरेंद्र माध्यमिक विद्यालय के पश्चिम दिशा के गेट पर एक कार्टन मिला था. उसके अगले दिन शनिवार दोपहर को बस जैसा दिखने वाला संदिग्ध वस्तु बरामद किया गया. हालांकि, नेपाली सेना का कहना है कि एक डिब्बा में बिजली के तार और बालू भरा था. किसी ने जानबूझकर ऐसा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details