बिहार

bihar

किशनगंज: शोरूम के कर्मचारी के घर से लाखों की चोरी, अड्डेबाजी करने वाले युवकों पर शक

By

Published : Sep 8, 2021, 12:51 PM IST

चोरी

किशनगंज में TVS शोरूम के फाइनेंस डिपार्टमेंट में काम करने वाले एक कर्मचारी के घर से लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी की गई है. घटना को लेकर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दे दी है.

किशनगंज:इन दिनों बिहार में अपराध का ग्राफ (Crime Graph) बढ़ता जा रहा है. बिहार के विभिन्न जिलों में हत्या, चोरी और लूट जैसी घटनाओं को दिनदहाड़े अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के किशनगंज (Kishanganj) जिले का है. जहां एक घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:सोता रहा पुल निर्माण निगम, चुराते रहे चोर.. कबाड़ दुकान पर पड़ा छापा तो उड़े पुलिस के होश

मामला सदर थाना क्षेत्र के चूड़ीपट्टी कागजिया बस्ती के वार्ड नं- 15 का है. जहां चोरों ने टीवीएस शोरूम के फाइनेंस डिपार्टमेंट में काम करने वाले मोहम्मद साकिब उर्फ पिंका के घर को निशाना बनाया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मो. साकिब बीते चार दिनों से घर पर नहीं थे. जिसका फायदा चोरों ने उठाया है.

ये भी पढ़ें:पटना: 2 सौ साल पुरानी भगवान कृष्ण की मूर्ति चोरी, जांच में जुटी पुलिस

चोरों ने घर में सेंधमारी कर घर से जेवर सहित कीमती सामान लेकर फरार हो गए. पीड़ित मो. साकिब ने बताया कि वे किसी काम से बाहर गए हुए थे. वहीं, जब वे घर लौटकर आए, तो देखा की घर के दरवाजे की कुंडी में ताला ही नहीं था. साथ ही घर के अंदर का सारा सामान गायब था.

उन्होंने बताया की चोर करीब 5 लाख रुपये का सामान अपने साथ ले गए हैं. वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बगल के किराना दुकान में अड्डेबाजी करने वाले युवकों पर चोरी करने की आशंका जताई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक स्मैकियों ने घटना को अंजाम दिया है. हालांकि मो. साकिब ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है.

बता दें कि पूरे बिहार में इन दिनों अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गये हैं, कि आम इंसान तो छोड़िए, पुलिस वालों पर भी गोली चलाने से अपराधी परहेज नहीं कर रहे हैं. बिहार में नई सरकार के गठन के बाद बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कई बार समीक्षा बैठक कर चुके हैं. इसके बावजूद भी अपराध बेलगाम हो रहा है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details