बिहार

bihar

किशनगंज: बाइक की डिग्गी से 80 हजार रुपये ले उड़े बदमाश, पुलिस खंगाल रही CCTV

By

Published : May 21, 2021, 7:37 PM IST

गांधी चौक पर एक दंपति के साथ 80 हजार रुपये की छिनतई की गई है. बाइक सवार अपराधी बाइक की डिग्गी से रुपये निकालकर फरार हो गए. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दंपति से छिनतई
दंपति से छिनतई

किशनगंज: गांधी चौक स्थित एक दंपति से छिनतई की घटनाको अंजाम दिया गया है. शातिर अपराधियों ने बाइक की डिक्की से 80 हजार रुपये निकालकर फरार हो गए. बता दें कि दंपत्ति ने स्टेट बैंक से 2 लाख रुपये का निकासी किया था. जिसमें से 1 लाख 20 हजार रुपये अपने पर्स में रखा था. बाकी पैसे डिक्की में रखते ही अपराधियों की नजर पड़ गई थी. जिसके बाद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें:गोपालगंजः युवक को चाकू मारकर 20 हजार रुपये और बाइक की लूट

रुपये लेकर फरार
गांधी चौक को शहर का हृदय स्थल माना जाता है. इस लॉकडाउन के बीच सुबह से रात तक पुलिस कर्मियों की जमावड़ा लगा रहता है. लेकिन घटना के बाद से किशनगंज पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है. बता दें कि एसडीओ शाहनवाज अहमद नियाजी ने अपराधियों की कुछ दूर तक पीछा किया. लेकिन अपराधी गिरफ्त में नहीं आ सके. गांधी चौक यानि जिस जगह पर अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है, उस जगह से महज कुछ ही दूरी पर मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारी, दंगा रोधक टीम मौजूद थी. लेकिन शातिर अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देकर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:समस्तीपुर: कोरोना संक्रमण काल में बढ़ी बैंक लूट और छिनतई के मामले, प्रशासन फेल

एक महीने में 6 से अधिक वारदात
एसडीपीओ ने बताया कि मामले की अनुसंधान की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बताते चलें कि किशनगंज शहर में बीते एक महीने में 6 से अधिक छिनतई की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है. लेकिन किशनगंज पुलिस के हाथ अब तक अपराधी नहीं लग सके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details