बिहार

bihar

KK Pathak के छुट्टी पर जाने की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाए मास्टर साहब, करने लगे शराब पार्टी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 12, 2024, 1:25 PM IST

Khagaria Wine Party: बिहार के खगड़िया में शराब पार्टी का मामला सामने आया है. लोगों ने दो सरकारी शिक्षक को स्कूल में शराब पार्टी करते पकड़ा है. इसकी खबर लगते ही स्कूल परिसर में लोगों की भीड़ उमड़ गई. पढ़ें पूरी खबर.

दो सरकारी शिक्षक को स्कूल में शराब पार्टी करते गिरफ्तार
दो सरकारी शिक्षक को स्कूल में शराब पार्टी करते गिरफ्तार

खगड़ियाः बिहार में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक सख्त तेवर के लिए जाने जाते हैं. इनकी कार्रवाई से बिहार के कई शिक्षकों के पसीने छूट रहे हैं. इसी बीच खबर आयी कि केके पाठक ने इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद ऐसे शिक्षक अंदर ही अंदर खुश नजर आ रहे हैं. खगड़िया के दो शिक्षक इतने खुश हो गए कि स्कूल में ही शराब पार्टी (Wine Party At School) करने लगे. जब ग्रामीणों को इस बारे में पता चला तो तुरंत स्कूल पहुंच गए.

'अक्सर शराब पीकर स्कूल आते हैं शिक्षक': मामला जिले के अलौली प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बहादुरपुर का है. लोगों ने शराब पीने वाले शिक्षकों को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. स्कूल के कमरे से शराब और पानी की बोतलें बरामद की गई है. शिक्षकों की पहचान प्रमोद पासवान और धीरज केसरी के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों और छात्रों का कहना है कि प्रिसिंपल और शिक्षक अक्सर स्कूल में शराब पीकर आते हैं और छात्र-छात्राओं के साथ गाली गलौज करते हैं.

95 प्रतिशत शराब पीने की पुष्टि ःइधर, शराब पीने के आरोप में पुलिस ने दोनों शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई है, जिसमें 95 प्रतिशत शराब पीने की पुष्टि की गई है. यानि मास्टर साहब काफी शराब पी चुके हैं. पुलिस ने हथकड़ी लगाकर दोनों शिक्षक को थाने ले गई. इस दौरान मौजूद लोगों ने शिक्षकों का काफी मजाक भी बनाया. लोगों ने पूछा कि 'अब हथकड़ी लगने पर कैसा लग रहा है'तो दोनों शिक्षक मुस्कारते दिखे.

स्कूल परिसर में जुटी रही लोगों की भीड़ः इस ड्रामा के दौरान काफी संख्या में ग्रामीण स्कूल परिसर में मौजूद रहे और मोबाइल में दोनों शिक्षकों का पूरा वीडीओ भी बनाया. स्थानीय लोगों ने कहा कि जिस शिक्षकों के कंधे पर बच्चों को पढ़ाने की जिम्मेदारी है, वहीं शिक्षक स्कूल में आकर शराब पीता है. इस मामले में बहादुरपुर थाना पुलिस ने बताया कि शिक्षक को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई की जा रही है.

छानबीन में जुटी पुलिसः छात्रों ने बताया कि ''अक्सर प्रिसिंपल और शिक्षक स्कूल शराब पीकर आते है. बच्चों को गंदी-गंदी गाली देते है.'' वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची बहादुरपुर थाना पुलिस ने बताया कि ''ब्रेथ एनालाइजर जांच में 95 फीसदी शराब पीने की पुष्टि हुई है. दोनों शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.''

यह भा पढ़ेंःबिहार में उत्पाद थाने से बाइक चोरी कर शराब तस्करी कर रहा था जवान, पकड़ाने पर लगा गिड़गिड़ाने

ABOUT THE AUTHOR

...view details