बिहार

bihar

उल्फा उग्रवादियों के कब्जे में बिहार का युवक, बरामदगी के लिए खगड़िया पुलिस का ऑपरेशन जारी

By

Published : Jan 23, 2021, 6:40 AM IST

राम कुमार दास का अरूणाचल प्रदेश से अपहरण कर लेने के मामले को पुलिस छापेमारी कर रही है. राम कुमार दास की बरामदगी को लेकर खगड़िया पुलिस लगातार अरूणाचल प्रदेश पुलिस से संपर्क बनाई हुई है.

युवक का अपहरण
युवक का अपहरण

खगड़िया: जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी लक्ष्मी दास के 35 वर्षीय पुत्र राम कुमार दास का अरूणाचल प्रदेश से अपहरण कर लिया गया था. राम कुमार दास की बरामदगी को लेकर जिले की पुलिस अरूणाचल प्रदेश के दियून थाना की पुलिस से लगातार संपर्क में है.

रेडियो ऑपरेटर के पद पर थे तैनात
राम कुमार दास अरूणाचल प्रदेश में क्विपो वॉयल एंड नेचुरल गैस लिमिटेड नाम की तेल कंपनी में रेडियो ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं. वहीं ड्यूटी के दौरान राम कुमार दास और एक अन्य कर्मी प्रणव कुमार गोगोई का अपराधियों ने बीते 20 दिसंबर को अपहरण कर लियाथा.

जांच में जुटी पुलिस.

इसे भी पढ़ें:बिहार से खुश करने वाली खबर! कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3000 से भी नीचे

बिहार सरकार से की जा रही विनती
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों कर्मियों को लगभग एक महीने से उल्फा और एनएससीएन के माध्यम से बंदी बना कर रखा गया है. उल्फा इंडिपेंडेंट के माध्यम से जारी किए गए वीडियो में अपहृतकर्मी के माध्यम से उनके सुरक्षित लौटने की व्यवस्था करने के लिए बिहार सरकार से विनती करते हुए देखा जा रहा है.

पुलिस कर रही छापेमारी
पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया है कि राम कुमार दास की बरामदगी के लिए अरूणाचल प्रदेश के दियून थाना की पुलिस के माध्यम से छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details