बिहार

bihar

गंगा में स्नान करने गयी दो सहेलियों की डूबने से मौत

By

Published : Sep 16, 2021, 12:35 PM IST

परबत्ता थाना

खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड में गंगा नदी में स्नान करने गयी दो सहेलियों की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गयी. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी.

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में गंगा नदी में डूबने से दो सहेलियों की मौत (Death by Drowning) हो गयी. दोनों सहेलियां गंगा नदी में स्नान (Bathing in River Ganga) करने गयी थी. स्नान करने के दौरान पैर फिसलने से एक किशोरी डूबने लगी. जिसे बचाने के दौरान दूसरी किशोरी भी डूब गयी. जिसे डूबता देख स्थानीय लोगों ने प्रशासन को सूचना दी. मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, खेत घूमने गई थी दोनों लड़कियां

जानकारी के अनुसार परबत्ता प्रखंड के भरतखंड निवासी कैलू यादव की 12 वर्षीय पुत्री सोनाली कुमारी और लोनीयाचक निवासी कल्लू शाह की 13 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी दोनों दोस्त थी थी. दोनों ने आज गंगा नदी में स्नान करने का मन बनाया और सौढ दक्षिणी पंचायत में गंगा नदी में स्नान करने चली गयी. जहां नहाने के दौरान एक सहेली डूबने लगी. जिसे बचाने के चक्कर में दूसरी भी डूब गयी.

ये भी पढ़ें- नदी में डूबता रिंकू चिल्ला रहा था- बचाओ..बचाओ, छोड़कर फरार हुए दोनों दोस्त, मौत

सूचना मिलने पर पहुंची प्रशासन की टीम ने गांव वालों की मदद से दोनों किशोरियों के शव को नदी से बाहर निकलवाया. जिसके बाद पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की. जिस पर प्रशासनिक अधिकारियों ने नियमानुसार कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया. दोनों सहेलियों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है. दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details