बिहार

bihar

खगड़िया: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की घटना में शामिल 3 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2020, 1:08 PM IST

खगड़िया पुलिस ने लूट की घटना में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक कट्टा और 8 कारतूस के साथ 34 हजार नगद रुपये और 3 बाइक बरामद किया गया है.

खगड़िया
खगड़िया

खगड़िया:जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लूट की घटना में शामिल 3 अपराधी को गिरफ्तार किया है. साथ ही इन अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कट्टा और 8 कारतूस के साथ 34 हजार नगद रुपये और 3 बाइक बरामद किया है.

बता दें कि यह मामला मानसी थाना इलाके का है. जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि सोमवार की सुबह 10 बजे मानसी थाना क्षेत्र में 8 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर एक सीएसपी संचालक से 3 लाख 76 हजार की लूट की थी. जिसके बाद से पुलिस ने जिला बार्डर को सील करते हुए पूरे दिन लगातार छापेमारी करती रही. इसी छापेमारी के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बदला घाट स्टेशन के पास कुछ अपराधी बैठे है और ट्रेन पकड़ कर भागने की फिराक में है.

बरामद हथियार और पैसे

अपराधियों ने अपराध कबूल किया
सूचना मिलने के बाद खगड़िया सदर डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में एक टीम अपराधियों को पकड़ने पहुंची. लेकिन अपराधी पुलिस को देखते ही गोली चलाने लगे. जवाब में पुलिस की तरफ से भी एक राउंड गोली चलाई गई और अपराधियों को बल प्रयोग कर गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए तीनों अपराधियों ने कबूल किया कि लूट की घटना में वो सभी शामिल थे.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस कर रही पूछताछ
खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि ये तीनों अपराधी कई और भी घटनाओं के मुख्य आरोपी हो सकता है. बीते कुछ महीने पहले एक शिक्षक के साथ लूट और हत्या हुई थी. उसमें भी ये तीनो अपराधी शामिल थे. अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details