बिहार

bihar

खगड़िया: ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 बच्चों की मौत, 4 घायल

By

Published : Feb 19, 2021, 6:42 AM IST

Updated : Sep 11, 2021, 4:12 PM IST

कटघरा गांव से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 बच्चों की मौत हो गई. जबकि 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से बच्चों की मौत
ट्रैक्टर ट्राली पलटने से बच्चों की मौत

खगड़िया: गोगरी थाना क्षेत्र के कटघरा गांव में ट्रैक्टर ट्रॉलीपलटने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि चार बच्चे गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है. घायल बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें: नदी की तेज धार में बहा ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे लोग, देखिए VIDEO

तीन बच्चों की मौत
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के लिए ट्रैक्टर खड़ा किया गया था. इस बीच ट्रैक्टर ट्रॉली में कई छोटे-छोटे बच्चे चढ़ गए. जिसके बाद ट्रैक्टर घुमाने के दौरान ट्राली पलट गई और उसपर सवार बच्चे हादसे का शिकार हो गये.

ट्रैक्टर चालक फरार
हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने वाहन के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला. जिसमें से दो बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल पांच बच्चों को इलाज के लिए गोगरी के रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक बच्ची की और मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें: बाढ़ और बारिश ने अरमानों पर फेरा पानी, ट्रैक्टर पर दुल्हन को लेकर घर पहुंचा दूल्हा

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
जानकारी के अनुसार, मृतकों में कटघरा के जितेंद्र पटेल की 6 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी, श्रवण पटेल का 7 वर्षीय पुत्र वशिष्ट कुमार और मनोज पटेल की 6 वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी शामिल हैं. जबकि हादसे में रंजन कुमार की पुत्री वर्षा कुमारी, शशि पटेल की पुत्री स्नेहा कुमारी, मनोज पटेल की पुत्री जानवी कुमारी, बुलबुल पटेल की पुत्री श्वेता कुमारी और रूपेश पटेल की पुत्री अंशु कुमारी गंभीर रूप से घायल हैं. बहरहाल तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated :Sep 11, 2021, 4:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details