बिहार

bihar

खगड़ियाः पुलिस ने 70 KG गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 15, 2021, 1:00 AM IST

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मड़ैया सहायक थाना क्षेत्र से 70 किलो गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को देखते ही तस्कर मक्के की खेत में घुसा गया. लेकिन पुलिस ने भी पीछा करते हुए उसे धर दबोचा.

खगड़िया
खगड़िया

खगड़िया: जिले के मड़ैया सहायक थाना क्षेत्र के भोरकाठ गांव के बैसा बहियार से पुलिस ने 70 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. जब्त गांजे की कीमत लाखों में बताई जा रही है.

पुलिस को देखते ही भागने लगा तस्कर
इस संबंध में जानकारी देते हुए गोगरी एसडीपीओ पीके झा ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांजे की एक बड़ी खेप भोरकाठ सड़क मार्ग से बैसा गांव के तरफ जा रही है. सूचना पर मड़ैया थानाध्यक्ष रतेश कुमार रतन ने दलबल के साथ भोरकाठ सड़क मार्ग पर सघन वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया. इसी दौरान पुलिस को देखते ही गांजा तस्कर मक्के की खेत में जा घुसा. लेकिन पुलिस ने भी पीछा करते हुए उसे धर दबोचा.

ये भी पढ़ेंःपटनाः पांच दिवसीय महिला उद्यमी मेला का आयोजन, समाज कल्याण मंत्री ने किया उद्घाटन

मामला दर्ज कर की जा रही आगे की कार्रवाई
एसडीपीओ ने बताया कि मौके से पुलिस को लगभग 70 किलो गांजा बरामद हुआ है. तस्कर की पहचान वैसा गांव निवासी राजेंद्र साह के पुत्र इंद्रजीत साह के रूप में हुई हैं. एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details