बिहार

bihar

खगड़िया: लॉज में संचालित हो रहे मिनी गन फैक्ट्री का भांडाफोड़, अर्धनिर्मित हथियारों के साथ 6 गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2020, 8:41 PM IST

खगड़िया के लॉज में संचालित हो रहे मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने यहां से अर्धनिर्मित हथियारों का जखीरा भी बरामद किया.

पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार

खगड़िया:जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर मुफस्सिल थाना और पटना एसटीएफ की टीम ने छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. इस दौरान पुलिस ने अर्धनिर्मित 28 पिस्टल और हथियार बनाने के कई औजार बरामद किए गए.

अपराधियों के पास से बरामद सामान

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खगड़िया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 31 के पास रहीमपुर पेट्रोल पंप के पीछे लॉज में मिनी गन फैक्ट्री और अवैध हथियार का निर्माण हो रहा है. इसकी सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार की टीम और एसटीएफ पटना की टीम सयुंक्त रूप से छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया.

देखें रिपोर्ट

एसपी ने दी जानकारी
खगड़िया पुलिस कप्तान अमितेश कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान 28 अर्धनिर्मित पिस्टल, हथौड़ा, रेती और अन्य समान बरामद किया गया. मामले में 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया है जो कि मुंगेर के निवासी हैं. इसमें मुख्य संचालक अनिल कुमार है. इसके अलावा 5 लोग और गिरफ्तार किए गए हैं. वे यहां रह कर गन बनाने का काम करते है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने दी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details