बिहार

bihar

पोस्टमार्टम के लिए शव लेने पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ा.. जमीन विवाद में हुई थी मौत

By

Published : Sep 25, 2021, 4:31 PM IST

खगड़िया : जमीन विवाद को लेकर हुए मारपीट में घायल शख्स की मौत

खगड़िया में जमीन विवाद को लेकर मारपीट के मामले में घायल व्यक्ति की मौत के बाद नाराज परिजनों ने स्थानीय पुलिस को गांव से खदेड़ा है. अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

खगड़िया: बिहार के खगड़िया (Crime In Khagria) जिले के रानीसकरपुरा गांव में पिछले दिनों जमीन विवाद में हुई मारपीट में जख्मी व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. घायल शख्स की मौत के बाद स्थानीय थाने की कार्यशैली से नाराज लोगों ने पुलिस को गांव से खदेड़ दिया. जिसके बाद वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

ये भी पढ़ें : खगड़िया में पशु चिकित्सक के घर हुए डकैती कांड का खुलासा, लूट के सामान के साथ चार गिरफ्तार

पूरा मामला गंगौर थाना के रानीशकरपुरा गांव का है. जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें अशोक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए बेगूसराय रेफर किया गया, लेकिन 15 दिनों तक अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

देखें वीडियो

मृतक अशोक कुमार की पत्नी ने बताया कि जमीन विवाद में पड़ोसी से मारपीट हुई थी. पुलिस से भी कई बार शिकायत दर्ज करवाई लेकिन कोई असर नहीं हुआ. जब वो लोग जबरन दीवार खड़ी कर रहे थे, जिसे रोकने के दौरान मारपीट में उनके पति की मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

वहीं खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है. बहरहाल गांव में अभी तनाव व्याप्त है. स्थानीय गंगौर थाने की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें: हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, गनपॉइंट पर लूटे 13 तोला सोना और 3 लाख कैश

ABOUT THE AUTHOR

...view details