बिहार

bihar

Khagaria Crime News: मुखिया के बेटे की गोली मारकर हत्या, पूर्व में भी अपराधियों ने किया था हमला

By

Published : May 28, 2023, 7:39 AM IST

बिहार के खगड़िया में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है. पसराहा पंचायत की मुखिया के बेटे साकेत सिंह उर्फ गुड्डू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कुछ माह पूर्व भी अपराधियों ने साकेत पर हमला किया था. जिससे वो लंबे इलाज के बाद स्वस्थ हो पाया था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या
खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामला जिले के पसराहा थाना इलाके का है, जहां महिला मुखिया सुशीला सम्पत के पुत्र और कद्दावर सामाजिक कार्यकर्ता साकेत सिंह उर्फ गुड्डू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बदमाशों के द्वारा की गई इस गोलीबारी की घटना में दो लोगों को गोली लगी थी. जिसमें साकेत की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति का इलाज गोगरी के रेफरल अस्पताल में चल रहा है.

पढ़ें-खगड़ियाः घर में होनेवाली थी बेटी की शादी, अपराधियों ने पिता को गोलियों से भूना

पहले भी हुआ जानलेवा हमला:घटना में शामिल और सफेदपोश अपराधियों की हिम्मत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ माह पहले भी साकेत सिंह पर जानलेवा हमला हुआ था. उस समय भी अपराधियों ने उस फायरिंग की गई थी जिसमे एक शख्स की मौत हो गई थी. वहीं साकेत सिंह के भी पेट मे गोली लगी थी लेकिन वो बच गया था. पेट में गोली लगने से साकेत को ठीक होने में कुछ महीनों को समय लगा था. उधर कुछ माह बीतने के साथ ही अपराधियों ने फिर से योजना बनाई और इस बार साकेत सिंह उर्फ गुड्डू को मौत के घाट उतार दिया.

घटना से मचा कोहराम: हत्या के बाद कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं के बेटे की ऐसे हत्या की खबर सुनकर पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. शव के पास हजारों की तादाद में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वहीं घटना में घायल शख्स की पहचान बालमुकुंद सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. इस पूरी अदावत को पंचायत चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details