बिहार

bihar

खगड़िया को पूरी तरह से किया गया सील, कोरोना को लेकर एहतियातन कदम

By

Published : Apr 12, 2020, 9:07 AM IST

खगड़िया के हीरा टोल चेक पोस्ट पर बेगूसराय और मुंगेर जिले से आने वाले लोगों को रोका जा रहा है. हालांकि अब तक खगड़िया में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज नहीं मिला है. लेकिन एहतियातन सीमा को सील कर दिया गया है.

खगड़िया
खगड़िया

खगड़िया: प्रदेश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इसको लेकर जिला प्रशासन काफी अलर्ट है. इसे देखते हुए खगड़िया जिले को पूरी तरह से सील कर दिया है. बेगूसराय और मुंगेर में कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर प्रशासन ने ये फैसला लिया है.

बेगूसराय और मुंगेर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसे देखते हुए खगड़िया जिले को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. जिले के 11 जगह पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल को तैनात किया गया है. बेगूसराय और खगड़िया से सटे बहादुरपुर, बेला सिमरी और हीरा टोल के पास एनएच 31 पर बेरिकेडिंग की गई है. इस मार्ग से आने जाने वाले हर वाहन चालक की जांच की जा रही है. अतिआवश्यक सेवा को छोड़कर सभी वाहन को लौटा दिया जा रहा है.

डीएम और एसपी ने किया निरीक्षण
जिले के हीरा टोल चेक पोस्ट पर बेगूसराय और मुंगेर जिले से आने वाले लोगों को रोका जा रहा है. हालांकि अब तक खगड़िया में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज नहीं मिला है. लेकिन एहतियात के तौर पर सीमा को सील कर दिया गया है. वहीं, जिलाधिकारी और एएसपी ने सीमा सीलिंग पॉइन्ट का निरीक्षण भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details