बिहार

bihar

खगड़िया: डेयरी की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद, एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2021, 10:34 AM IST

जिले में उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पसराहा एनएच-31 के पास सुधा डेयरी की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद की है.

खगड़िया
खगड़िया

खगड़िया: राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद जिले में शराब तस्करी का धंधा जारी है. ताजा मामला पसराहा का है, जहां उत्पाद विभाग की टीम ने पसराहा एनएच-31 के पास से सुधा डेयरी की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. वहीं, बलवाही स्टैंड के पास गिरिडीह से आ रही पिकअप वैन से भी शराब जब्त की गई है.

ये भी पढ़ें: जमुई:वाहन जांच के दौरान उत्पाद पुलिस टीम पर हमला, SI सहित दो जवान घायल

डेयरी की गाड़ी से लाई जा रही थी शराब
शराब को लेकर हो रही फजीहत को देखते हुए उत्पाद विभाग की टीम जिले में सक्रिय हो गयी है. उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर चेकिंग के दौरान सुधा मिल्क वैन में भारी मात्रा शराब बरामद की गई. गाड़ी में तहखाना बनाकर रखे गये अवैध शराब को जांच करने के दौरान उत्पाद अधीक्षक ने पाया कि मिल्क वैन की लम्बाई कुछ और वैन के अन्दर उसकी लंबाई में कमी आने के बाद जांच के दौरान शराब बरामद की गई. गाड़ी में ड्राइवर की सीट के पीछे से करीब 2 फीट बॉडी के अन्दर एक सीक्रेट तहखाना बनाया गया था. सुधा डेयरी की गाड़ी के तहखाने को तोड़कर 554 लीटर शराब बरामद की गई.

शराब से लदी पिकअप वैन

इसे भी पढ़ें:कोरोना के सिर उठाने से सहमे लोग, होली में घर में एंट्री के लिए निगेटिव होना जरूरी

पिकअप वैन से शराब जब्त
सुधा डेयरी वैन के ड्राइवर उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार कर लिया है. ड्राइवर सुदामा यादव झारखंड के झरिया का निवासी है. वहीं, उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि NH-31 बलुआही स्टैंड के पास भी झारखंड के गिरिडीह से पिकअप वैन से लाई जा रही शराब को भी जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details