बिहार

bihar

Murder In Khagaria: रंगदारी नहीं देने पर युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jul 17, 2023, 11:01 AM IST

Updated : Jul 17, 2023, 1:10 PM IST

खगड़िया में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के पसराहा थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

खगड़िया में गोली मारकर युवक की हत्या
खगड़िया में गोली मारकर युवक की हत्या

खगड़िया:बिहार के खगड़िया में एक युवक की हत्या कर दी गई. बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार की सुबह राजीव कुमार उर्फ छोटू सिंह नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. छोटू सिंह से एक अपराधी गिरोह के द्वारा रंगदारी की मांग किए जाने की बात सामने आ रही है. घटना जिले के पसराहा थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें- Sitamarhi Crime News: युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका, पहचान छुपाने के लिए बिगाड़ा चेहरा

गोली मारकर युवक की हत्या: बताया जाता है कि छोटू सिंह बन्देहरा का रहने वाला था. वह पेशे से ड्राइवर था लेकिन थोड़ी बहुत किसानी और सामाजिक सरोकार के कामों में सक्रिय रहता था. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने छोटू सिंह को देखते ही गोली चलाना शुरु कर दिया. गोली लगने के कारण छोटू सिंह की मौके पर मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने पहले बन्देहरा चौक को जाम कर दिया. बाद में एनएच 31 को भी जाम कर दिया.

रंगदारी नहीं देने पर वारदात को दिया अंजाम: परिजनों ने आरोप लगाया कि एक अपराधी गिरोह के द्वारा लगातार छोटू सिंह से रंगदारी की मांग की जा रही थी. जिसका छोटू सिंह विरोध कर रहा था. बताया जा रहा है कि इस इलाके में एक आपराधिक गिरोह काफी सक्रिय है. जो लगातार रंगदारी नहीं देने पर वारदात को अंजाम दे रहा है. इसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश है.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: घटना की सूचना मिलने के बाद गोगरी के डीएसपी मनोज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया. स्थानीय लोग प्रशासन पर इस मामले में लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. स्थानीय लोगों की माने तो बेखौफ अपराधी लगातार आम लोगों की हत्या कर रहे हैं और पुलिस की कार्रवाई नदारद है. बहरहाल पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

Last Updated :Jul 17, 2023, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details