बिहार

bihar

Khagaria Chhotu Murder Case: तीन आरोपी गिरफ्तार, आपस में सगे भाई हैं तीनों.. कुछ दिन पहले निकले थे जेल से

By

Published : Jul 23, 2023, 7:24 AM IST

खगड़िया छोटू हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ये तीनों आरोपी सगे भाई हैं. पहले भी ये लोग हत्या के दूसरे मामले में जेल जा चुके हैं.

खगड़िया छोटू हत्याकांड में तीन आरोपी भाई गिरफ्तार
खगड़िया छोटू हत्याकांड में तीन आरोपी भाई गिरफ्तार

खगड़िया:बिहार के खगड़िया में तीन आरोपी गिरफ्तारहुए हैं. जिले के पसराहा थाना इलाके के बंदेहरा में बीते सोमवार को राजीव रंजन कुमार उर्फ छोटू की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. तीनो कुख्यात अभियुक्त सगे भाई हैं. बन्देहरा के पूर्व मुखिया पप्पू भगत हत्याकांड में गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ माह पहले ही जेल से रिहा हुए थे और इलाके में लोगों से रंगदारी की मांग कर रहे थे. पूरे मामले में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर दो भाइयों को झारखंड, जबकि एक आरोपी को सहरसा से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:Murder In Khagaria: रंगदारी नहीं देने पर युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

खगड़िया छोटू हत्याकांड में तीन आरोपी भाई गिरफ्तार: पुलिस गिरफ्त में आए तीनों बदमाश आपस में सगे भाई हैं. पुलिस के मुताबिक मुखिया पप्पू भगत हत्याकांड मामले में भी तीनों जेल जा चुके हैं. इतना ही नहीं कई अन्य हत्याकांडों सहित अन्य संगीन वारदात को अंजाम दे चुके हैं. पप्पू भगत हत्याकांड मामले में जेल से छूटने के बाद इन बदमाशों ने सोमवार की सुबह लगभग सात बजे बंदेहरा निवासी देवनंदन गुप्ता के पुत्र राजीव रंजन कुमार उर्फ छोटू की गोली मारकर उस समय निर्मम हत्या कर दी गयी थी, जब वह अपने घर के पास लकड़ी की सिल्ली पर बैठकर ब्रश कर रहा था.

पहले भी जेल जा चुके हैं तीनों भाई: छोटू हत्याकांड मामले में उसके पिता की ओर से आठ लोगों को नामित करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. बताया जा रहा है कि छोटू हत्याकांड को अंजाम देने के बाद नामित बदमाश फरारी जीवन जी तो रहे थे, लेकिन बन्देहरा के कई दुकानदारों से रंगदारी की मांग कर रहे थे. रंगदारी मांगे जाने से खौफजदा दुकानदारों ने शुक्रवार को बंदेहरा बाजार बंद करा दिया गया था.

देवघर से तीनों आरोपी भाई गिरफ्तार: लोगों को बढ़ते आक्रोश के बाद एसपी अमितेश कुमार के निर्देशानुसार गोगरी डीएसपी मनोज कमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें तकनीकी अनुसंधान के जरिए पसराहा थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास, एसआई अकरम खान, एसआई गोपाल प्रसाद और टेक्निकल सेल प्रभारी पुअनि फैजल अंसारी शामिल थे. टीम ने दलबल के साथ झारखंड के देवघर पहुंचकर वहां से बड़ी बंदेहरा निवासी रविन्द्र यादव के पुत्र टिंकू यादव और बबलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया.

"हमारी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड के देवघर से टिंकू यादव और बबलेश यादव को गिरफ्तार किया गया. दोनों की निशानदेही पर सहरसा जिले से रविन्द्र यादव के ही पुत्र कौशल यादव को गिरफ्तार कर देर रात पसराहा थाना लाया गया. तीनों अभियुक्तों से बारी-बारी गहन पूछताछ की जा रही है. ये लोग पहले भी मर्डर केस में जेल जा चुके हैं"- मनोज कमार, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details