बिहार

bihar

खगड़िया में छठ पूजा के दिन हत्या से हड़कंप, देर रात बुजुर्ग को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 20, 2023, 1:07 PM IST

Khagaria Murder: खगड़िया जिले में अज्ञात अपराधियों ने एक बुजुर्ग की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है. हत्या क्यों और किसने की, फिलहाल पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है.

खगड़िया में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या
खगड़िया में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

खगड़िया: एक तरफ जहां बिहार में हर ओर सूर्योपासना का महापर्व छठ पूजा को लेकर भक्तिभाव और आस्था का माहौल है, वहीं दूसरी ओर आपराधिक घटनाओं का भी बोलबाला है. खबर प्रदेश के खगड़िया जिले से जहां के चौथम थाना इलाके के बौरने गांव में अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

अज्ञात अपराधियों ने सोते वक्त की बुजुर्ग की हत्या: मृत व्यक्ति की पहचान स्थानीय निवासी बुजुर्ग आनंदी सिंह के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार घटना उस वक्त हुई, जब आनंदी सिंह चैन से अपने बासा पर सोए हुए थे. बताया गया कि अज्ञात अपराधियों ने सोते वक्त ही उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस:इधर घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ग्रामीणों ने तुरंत ही घटना की सूचना चौथम थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहूंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

"फिलहाल हत्या किसने और क्यों की है, इसका पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है, पूरी जांच-पड़ताल के बाद घटना के कारण और अपराधियों की पहचान कर जल्द कार्रवाई की जाएगी."- पुलिस

घटना के बाद गांव में दहशत: इधर इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. गांव वालों के साथ-साथ परिजनों को भी नहीं पता कि हत्या क्यों की गई है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ेंःखगड़िया में जेल से रिहा हुए युवक की हत्या, घर में घुसकर गोलियों से भूना

ABOUT THE AUTHOR

...view details