बिहार

bihar

खगड़िया में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 11, 2024, 6:04 PM IST

Murder In Khagaria: खगड़िया में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई है. वहीं, शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

खगड़िया: बिहार में भागलपुर ट्रिपल मर्डर का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि खगड़िया से एक और मामला सामने आ गया है. बताया जा रहा कि खगड़िया में प्रेम प्रसंग में आकर एक युवक की हत्या कर दी गई है. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका: मिली जानकारी के अनुसार, खगड़िया के भरतखण्ड थाना इलाके में मनोज शर्मा की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है. इधर, मृतक के परिवार वालों ने मनोज शर्मा की काफी खोजबीन की. जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को इसकी सूचना दी.

महिला समेत दो गिरफ्तार:मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने तत्पड़ता से कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है.

प्रेमी ने बुलाकर डंडे से किया हमला: बताया जा रहा कि थेवाय गांव की रहने वाली एक महिला से दो युवक प्रेम करते थे. इसी दौरान पहले प्रेमी ने मनोज शर्मा को बुलाकर डंडे से उस पर हमला कर दिया. वहीं, इस मारपीट में उसकी मौत हो गई. जिसके बाद शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया.

भागलपुर में भी प्रेम प्रसंग में मर्डर: बता दें कि तीन दिन पहले ही भागलपुर के गोपालपुर थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. स्थानीय लोगों कहना था कि पिता और पुत्र ने बड़ी बेरहमी से पहले लोहे की रॉड से पीटकर अधमरा कर दिया. उसके बाद बीच सड़क पर गोली मार दी.

इसे भी पढ़े- भाभी के प्यार में पागल देवर ने भाई की कर दी हत्या, पांच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details