बिहार

bihar

VIDEO: महिला की पहले पेड़ से बांधकर की पिटाई, मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर

By

Published : Aug 5, 2021, 1:34 PM IST

Updated : Aug 5, 2021, 2:26 PM IST

कटिहार (Katihar) में एक निर्दयी ससुरालवानों ने अपनी बहु के साथ ऐसा व्यवहार किया है, जिसे देखने के बाद मानवता भी शर्मसार हो जाए. ससुरालजनों ने मिलकर अपनी ही बहु का सिर मुंडवा दिया और साथ ही जमकर पिटाई भी की. देखें VIDEO...

महिला
महिला

कटिहार:आए दिन हमें सुनने और देखने को मिलता है कि नारी के साथ अत्याचार किया जा रहा है. एक ओर तो नारी को देवी, लक्ष्मी और दुर्गा का स्वरूप मानकर पूजा की जाती है, तो दूसरी तरफ उनपर जुर्म ढाया जाता है. ऐसा ही एक मामला बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में देखने को मिला है. जहां महिला को प्रताड़ित (Brutal thrashing of Woman) कर उसका सिर मुंडवा दिया गया.

इसे भी पढ़ें:LIVE VIDEO: पोल से बांधकर दमभर नाबालिग को पीटा... मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर

मामला मनसाही थाना (Mansahi Police Station) इलाके का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 7 वर्ष पूर्व लाडली की शादी मनसाही थाना क्षेत्र के मनोज के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था. शादी के दो साल के बाद से महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा. ससुराल में छोटी-छोटी बातों को लेकर महिला की पिटाई की जाने लगी.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:जहानाबाद: डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

महिला इन सभी अत्याचारों से तंग आकर मायका भाग जाया करती थी. लेकिन यह बात ससुरालवालों को नागवार गुजरी. इसके बाद ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित किया और उसकी पिटाई करने लगे. बुधवार को एक बार फिर महिला को जमकर पीटा और फिर उसके सिर का बाल मुंडवा दिया. इसके बाद भी मन नहीं भरा तो महिला को पेड़ से बांध दिया.

इसके बाद किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों की गिरफ्तार कर लिया. जिसमें आरोपी पति, सास, ससुर समेत पीड़िता के बाल मुंडने वाले नाई को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है.

''मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार आरोपियों में पीड़िता का पति, सास-ससुर और नाई शामिल है. फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.-विकास कुमार, पुलिस अधीक्षक

Last Updated :Aug 5, 2021, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details