बिहार

bihar

कटिहार में रफ्तार का कहर, दो बाइक की टक्कर में महिला मौत

By

Published : Dec 28, 2022, 8:33 AM IST

कटिहार में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Katihar) में एक महिला की मौत हो गई है. तेज रफ्तार से आ रही दो बाइक की सीधी टक्कर में यह हादसा हुआ है. महिला को अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

कटिहार में सड़क हादसा
कटिहार में सड़क हादसा

कटिहार:सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद सूबे में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कटिहार में दो बाइक की सीधी टक्कर (Two bikes collided in Katihar) में भागलपुर की रहने वाली महिला की जान चली गई. महिला अपने पुत्र के साथ फलका की ओर जा रही थी. घटना के बाद से महिला के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें-कटिहार में कार-ट्रक की भीषण टक्कर में 3 की मौत, एक जख्मी



भागलपुर की थी महिला:घटना फलका थाना क्षेत्र (Falka Police Station) की है जहां स्टेट हाइवे -77 पर पकड़िया के पास दोनों बाइकों की सीधी टक्कर हुई. मृतका सुखड़ी देवी भागलपुर जिले के खरीक की रहने वाली बताई जा रही है. यह घटना उस समय हुई जब पीड़िता सुखड़ी देवी अपने पुत्र के साथ फलका की ओर जा रही थी. पकड़िया गांव के पास पेट्रोल पंप पर फ्यूल लेने के लिए वाहन चालक ने जैसे ही टर्न लिया कि सामने से तेज रफ्तार आ रही बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई. जिससे पीड़िता घटनास्थल पर बेदम होकर गिर पड़ी और जब तक स्थानीय ग्रामीण पीड़िता को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए उसकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस: सड़क दुर्घटना की खबर पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची. फलका थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने (Falka SHO Umesh Paswan) बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना में एक महिला की मौत हुई है.

पढ़ें-कटिहार में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर हुई चकनाचूर, महिला की दर्दनाक मौत, ड्राइवर घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details