बिहार

bihar

कटिहार: चक्रवाती तूफान 'यास' का असर, कर्यालय में घुसा पानी

By

Published : May 28, 2021, 9:03 PM IST

यास तूफान का असर अब कटिहार में भी देखने को मिल रहा है. पिछले 34 घंटे से हो रही झमाझम बारिश ने शहर को जलमग्न कर दिया है. साथ ही यह पानी अब कर्यालय में भी घुसने लगा है. जिससे अधिकारियों और कर्मचारियों को परेशानियां हो रही है.

कर्यालय में घुसा पानी
कर्यालय में घुसा पानी

कटिहार:बंगाल के रास्ते आये यास चक्रवात तूफान (YASS CYCLONE) पूरे बिहार में उथल-पुथल मचा दिया है. जिससे पूरे बिहार में जलमग्न की स्तिथि हो गई है. लगातार रात-दिन की बारिश ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है. बिहार में बीते 24 घंटे से बारिश हो रही है. वहीं कटिहार में बारिश का पानी सरकारी बाबुओं के दफ्तरों में घुस गया है. समाहरणालय में पानी फैल जाने से पूरा कर्यालय पानी-पानी हो गया है. जिससे कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है.

इसे भी पढ़ें:बिहार में यास तूफान का असर: कई जिलों में झमाझम बारिश, अलर्ट मोड पर जिला प्रशासन

24 घंटे से हो रही बारिश
साइक्लोन यास का असर जिले में साफ दिख रहा है. बीते 24 घंटे से इलाके में झमाझम बारिश हो रही है. बारिश का पानी फैलने से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. बारिश का पानी कर्यालय में भी घुस गया है.

ये भी पढ़ें:बांका: 'यास' तूफान से किसानों की टूटी कमर, खेतों में सब्जियां हुईं बर्बाद

अधिकारियों को हो रही परेशानी
ग्राउंड फ्लोर वाले कर्यालय की स्थिति और भी दयनीय हो गई है. पानी फैल जाने से कर्मचारियों को दफ्तर आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है. समाहरणालय स्थित कंट्रोल रूम भी पानी की चपेट में हैं और इसके चारों ओर पानी फैल गया है. जिला पदाधिकारी उदयन मिश्रा ने नगर निगम के कर्मचारियों को समाहरणालय परिसर से पंपिंग सेट लगा जल्द से जल्द पानी हटाने के निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details