बिहार

bihar

कटिहार :सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 4 घायल

By

Published : May 20, 2020, 12:38 AM IST

Updated : May 21, 2020, 8:18 PM IST

कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सरकारी
सरकारी

कटिहार: बरारी थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर गांव में सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आपस मे भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है. वहीं, 3 लोग हल्केेेे घायल हैं. सभी घायलों का कटिहार सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एक की हालत नाजुक

दोनों पक्षों के इस भिड़ंत में कुल 4 लोग जख्मी हो गये, जिसे आनन-फानन में इलाज के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बरारी में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सकों ने कुल 4 घायलों में से एक की हालत नाजुक देखते हुए पीड़ित को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

सरकारी जमीन पर खेती

परिजन इंतकाब आलम ने कहा कि दूसरा पक्ष जबरन सरकारी जमीन को जोतने लगा और जब इस बात का कारण पूछा तो इसी बात पर दूसरे पक्ष के चार-पांच लोगों ने लाठी से पिटाई कर अधमरा कर दिया. उन्होंने बताया कि बाकी घायल का इलाज बरारी के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है.

पुलिस कर रही बयान का इंतजार

फिलहाल, मारपीट के इस मामले में पुलिस घायल के होश में आने का इंतजार कर रही है ताकि पीड़ित का बयान कलमबंद किया जा सके. इधर, घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए आवश्यक निर्देश जारी किया गया है.

Last Updated :May 21, 2020, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details