बिहार

bihar

कटिहार में दो लुटेरे गिरफ्तार, तमंचे की नोक पर दिया था लूट की वारदात को अंजाम

By

Published : May 10, 2022, 1:13 PM IST

committed robbery

कटिहार पुलिस ने लूट के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार (Two criminals arrested in Katihar ) किया है. इनके पास से लूट के 7150 रुपए नकद बरामद हुए हैं. पुलिस उनके पूछताछ कर रही है ताकि गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सके.

कटिहार: बिहार के कटिहार में लूटकांड का खुलासा (Robbery exposed in Katihar) हुआ है. पुलिस ने इस मामले में दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के समय अपराधियों से 7150 रुपये की रकम बरामद की गई है. बताया जाता है कि जिस मामले में इनकी गिरफ्तारी हुई है, उसे अंजाम देने के लिए ये लोग ई-रिक्शा की मदद से घटनास्थल तक पहुंचे थे. वारदात को अंजाम देने के बाद ई-रिक्शा पर सवार होकर भाग निकले. जिससे किसी को भी उन पर कोई शक न हो.



ये भी पढ़ें:Kishanganj News: मोबाइल चोर को लोगों ने रंगे हाथ दबोचा, खंभे से बांधकर कर दी पिटाई

क्या था पूरा मामला:दरअसल, पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र (Katihar Town Police Station) का है. इस मामले में जानकारी देते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि बीते 7 मई को रामपाड़ा स्थित एक दुकान से दिनदहाड़े दो नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर काउंटर में रखे 20 हजार रुपए लूट लिये. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले के अनुसंधान में एक छापेमारी टीम का गठन किया था. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसमें तफ्तीश के बाद पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लुटेरों में एक मोहम्मद छोटू और दूसरा मो. गन्नू शामिल है. दोनों रामपाड़ा का ही रहने वाला है.


ये भी पढ़ें:पूर्णिया: बाइक चोर को लोगों ने खदेड़ा, भीड़ ने की जमकर पिटाई

एसडीपीओ ने दी जानकारी: कटिहार सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश (Katihar SDPO Omprakash) ने बताया कि इस मामले में अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए किसी बड़े वाहन या हाईस्पीड बाइक का इस्तेमाल नहीं किया है, बल्कि अपराधियों ने घटनास्थल तक पहुंचने के लिए ई-रिक्शा की सहायता ली थी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे ई-रिक्शा से घटनास्थल से भागे भी थे. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड होने की वजह से लुटेरों की गिरेबां तक पहुंचने में मदद मिली.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details