बिहार

bihar

Triple Murder in Katihar : 'यह औलाद मेरी नहीं हैं'.. हैवान शौहर ने बेरहमी से पत्नी और दो बच्चों का गला रेता, गिरफ्तार

By

Published : Aug 3, 2023, 9:59 AM IST

कटिहार में बीते बुधवार को हुए ट्रिपल मर्डर मामले में हत्यारा कोई और नहीं बल्कि खुद मृतका का पति ही निकला. जिसने बेरहमी से अपनी पत्नी और दो बच्चों को गला रेत कर मार डाला था. पढ़ें क्या है पूरा मामला..

जितेन्द्र कुमार, एसपी कटिहार
एसपी जितेन्द्र कुमार

जितेन्द्र कुमार, एसपी कटिहार

कटिहारःबिहार के कटिहारके बलिया बेलोन थाना क्षेत्र में बुधवार को हुएट्रिपल मर्डर मिस्ट्रीका राजफाश हो गया है. महिला और उसके दो बच्चों को बेहरहमी से मारने वाला शख्स खुद उसका पति ही निकला. पुलिस ने अपनी पत्नी और बच्चों का गला रेत हत्या करने के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कत्ल में इस्तेमाल चाकू और केरोसिन तेल समेत अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःBihar Crime : बिहार के कटिहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, महिला और दो बच्चों का गला रेता

पति निकला महिला और बच्चों का हत्याराः पूरे मामले की जानकारी देते हुए कटिहार के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि वारदात के तुरंत बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचकर घटना में प्रयुक्त चाकू और केरोसिन तेल बरामद किया गया था. इस मामले में पुलिस ने बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया था, मामले में महिला का पति पहले ही संदिग्ध था, अब महिला की मां ने भी एक आवेदन देकर पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

"मृतका की मां ने अपने दामाद पर बेटी और बच्चों को मारने का आरोप लगाया है. आवेदन में मां ने बताया है कि उसके दमाद ने उन्हें भी धमकी दी थी कि तुम्हारी बेटी को मार डालेंगे. उसे हमेशा प्रताड़ित भी करता था. घटनास्थल पर केरोसिन तेल भी बरामद हुआ है, जिससे लगता है कि आरोपी ने पहले पीड़िता को जिन्दा जलाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहने पर गला रेत डाला. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है"- जितेन्द्र कुमार, एसपी

अपने ही बच्चे को नाजायज बताता था पतिःएसपी जितेन्द्र कुमार ने ये भी बताया कि आरोपी मो.फिरोज ने दो शादियां कीं थीं, जिसमें मृतका पहली पत्नी थी. आरोपी और उसकी पहली पत्नी में इस बात को लेकर हमेशा कलह होती थी कि पहली संतान उसकी ना होकर किसी और की थी, नाजायज थी. इस बात को लेकर हमेशा जान से मारने की धमकी भी देता था और फिर मंगलवार की देर रात आरोपी फिरोज ने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्नी और बच्चों को गला रेत कर मार डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details