बिहार

bihar

कटिहार: आउटर पर रुकी ट्रेन की पार्सल ब्रेक वैन तोड़कर उड़ा डाले लाखों का माल, जांच में जुटी RPF

By

Published : Dec 23, 2022, 11:07 PM IST

कटिहार में चोरों ने (Katihar Crime News) ने ट्रेन से चोरी कर ली. पार्सल ब्रेक वैन तोड़ कर चोरों ने लाखों का माल उड़ा लिया. आम्रपाली एक्सप्रेस, गुरुवार की रात नई दिल्ली से कटिहार आ रही थी. कटिहार रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के समीप जैसे ही कुछ मिनटों के लिये ट्रेन रुकी कि चोरों ने धावा बोल दिया और लाखों का सामान बेधड़क उतार लिये. पढे़ं पूरी खबर...

ट्रेन से लाखों की चोरी
ट्रेन से लाखों की चोरी

कटिहार: बिहार के कटिहार में चोरों के हौसले बुलंद हैं. ताजा घटना में चोरों ने आउटर सिग्नल पर खड़ी ट्रेन की पार्सल ब्रेक वैन तोड़ (Train parcel brake van broken) लाखों के सामान उड़ा लिये. मजे की बात यह हैं कि घंटों गुजरने के बाद जब रेलवे सुरक्षा बल को इस वारदात की खबर मिली तो हड़कम्प मच गया. फिलहाल, रेलवे सुरक्षा बल ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं. दरअसल, पूरी घटना कटिहार स्टेशन (Katihar Railway Station) के आउटर सिग्नल के समीप की है. जहां चोरों ने लालपुर के समीप खड़ी ट्रेन के पार्सल ब्रेक वैन तोड़ लाखों के सामान उड़ा लिये.

ये भी पढ़ें-लूट का सिग्नल : Green सिग्नल को करते थे Red, फिर करते थे चोरी

ट्रेन की पार्सल ब्रेक वैन वैन तोड़ लाखों की चोरी :बताया जाता हैं कि 15708 आम्रपाली एक्सप्रेस, गुरुवार की रात नई दिल्ली से कटिहार आ रही थी. कटिहार रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के समीप जैसे ही कुछ मिनटों के लिये ट्रेन रुकी कि चोरों ने धावा बोल दिया और लाखों के सामान बेधड़क उतार लिये. चोरों का दुःसाहस देखिये, कि जिस सामान को चोरों ने ट्रेन से उतारा, उसे ठिकाने लगाने के लिये बाकायदा ई रिक्शा और ट्रैक्टर से सामानों को ढोया भी.

कटिहार में ट्रेन से लाखों की चोरी :स्थानीय ग्रामीण सुनील और गोपाल बताते हैं कि उनलोगों ने कुछ युवकों को सामान उतारते देखा. इस मामले का खुलासा शुक्रवार यानी 23 दिसंबर को होते ही रेल महकमे में हड़कंप मच गया. आनन फानन में नवगछिया आरपीएफ (RPF) की टीम घटनास्थल पर पहुच तफ्तीश शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details