बिहार

bihar

कमर में लोडेड कट्टा ले घूम रहे थे दो युवक... जानें फिर क्या हुआ जब पुलिस से हुआ सामना

By

Published : Sep 30, 2021, 11:43 AM IST

कटिहार में पुलिस ने गश्ती के दौरान दो युवकों को लोडेड देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया. आशंका जताई जा रही है कि पंचायत चुनाव के दौरान दोनों आरोपी चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के मकसद से लोडेड कट्टा लेकर चल रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कट्टा के साथ द युवक गिरफ्तार
कट्टा के साथ द युवक गिरफ्तार

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में पुलिस (Katihar Police) ने गश्ती के दौरान बाइक सवार दो युवकों को दो पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से दो जिन्दा कारतूस बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपियों की बाइक भी जब्त कर ली है. पुलिस ने बताया कि जिले में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elecation) चल रहे हैं. ऐसे में संभावना हैं कि दोनों आरोपी चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के मकसद से साथ में लोडेड कट्टे को लेकर चल रहे थे.

ये भी पढ़ें-कटिहार के दियारा में एक बार फिर गरजी बंदूकें, बदमाशों और किसानों के बीच चली कई राउंड गोलियां

इस मामले में जानकारी देते हुए कटिहार (मुख्यालय) पुलिस उपाधीक्षक रश्मि ने बताया कि बीती शाम स्थानीय सहायक थाना पुलिस अपने रूटीन गश्ती और विधि-व्यवस्था के लिए ड्यूटी पर थी. इसी दौरान नाका नंबर-दो के नजदीक बाइक सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस के जवानों ने भाग रहे दोनों युवकों का पीछा कर पकड़ लिया. तलाशी के दौरान दोनों की कमर से दो लोडेड देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद किया.

देखें वीडियो

पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया किजिले में पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है ऐसे में संभावना है कि दोनों आरोपी चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के मकसद से साथ मे लोडेड देसी कट्टा को लेकर चल रहे थे.

ये भी पढ़ें-किशनगंज पहुंचे UPSC टॉपर शुभम कुमार, DM ने गुलदस्ता देकर किया स्वागत

'गिरफ्त में आये आरोपियों में से एक कुलदीप कुमार हैं जो बरारी थाना क्षेत्र के रहने वाला है जबकि दूसरा गोविंद कुमार मंडल, बरारी का रहने वाला है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.': रश्मि, पुलिस उपाधीक्षक

ये भी पढ़ें-शराब के नशे में SHO ने की थी अश्लील हरकत, 2 केस दर्ज, भेजा गया जेल

ये भी पढ़ें-18 सितंबर को बिहार में दो भाइयों का हुआ कत्ल, 25 सितबंर को झारखंड से शवों की हुई बरामदगी

नोट- इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर पर फोन कर सकते हैं- Police Help Line Toll Free No.- 1860-345-6999

ABOUT THE AUTHOR

...view details