बिहार

bihar

कटिहारः फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव, दहेज के लिए हत्या का आरोप

By

Published : Jun 8, 2020, 1:55 PM IST

मृत महिला के परिजनों का आरोप है कि रानी के पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को कमरे में फंदे से लटका दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है.

Katihar
Katihar

कटिहारः जिले में नवविवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव का है. जहां एक नवविवाहिता का शव संदिग्घ हालत में फंदे से लटकता मिला. महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसकी हत्या कर दी है.

एक साल पहले हुई थी शादी
बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली रानी की शादी आजमनगर थाना क्षेत्र के केकारू शर्मा के साथ एक साल पहले हुई थी. शादी के कुछ महीने तक सब कुछ ठीक चला. लेकिन इसके बाद ससुराल वाले दो लाख रुपये दहेज की मांग करने लगे. इसे लेकर पति-पत्नी में हमेशा लड़ाई होती थी. साथ ही रानी के साथ मारपीट भी की जाती थी.

देखें रिपोर्ट

हत्या का आरोप
मृत महिला के परिजनों का आरोप है कि रानी के पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को कमरे में फंदे से लटका दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details