बिहार

bihar

Katihar Road Accident: बिना रेलिंग नहर पुल से गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर, एक की मौत तीन गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : Mar 30, 2023, 2:09 PM IST

बिहार सरकार रफ्तार के कहर पर लगाम लगाने की लाख कोशिशें कर लें, लेकिन सूबे में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर कटिहार में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के गड्ढे में गिरने के कारण एक की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

Katihar Road Accident
Katihar Road Accident

कटिहारःबिहार के कटिहार में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के बिना रेलिंग नहर पुल से गड्ढे में गिरने के कारण मौके-ए -वारदात पर एक व्यक्ति की मौतहो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

ये भी पढे़ंःबालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बोलेरो में मारी टक्कर, तीन लोग घायल

हादसे में एक व्यक्ति की मौत: पूरी घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है, जहा नया टोला सिरनिया में नहर पुल से एक अनियंत्रित ट्रक गड्ढे में पलट गई. जिससे इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त मनसाही थाना क्षेत्र के कजरा संथाली के मनोज मुर्मू के रूप में हुई है, जो ट्रैक्टर का चालक बताया जाता है. यह हादसा उस समय हुआ जब देर रात ट्रैक्टर चालक काम से घर लौट रहा था.

घटना के बाद कोहराम मच गया: तेज रफ्तार ट्रैक्टर कुरेठा मार्ग पर बिना रेलिंग के नहर पुल को पार करने के दौरान अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरा. इस घटना के बाद कोहराम मच गया. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिये कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीन में दो की हालत नाजुक बतायी जाती है. कटिहार सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

"शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है"- ओमप्रकाश, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details