बिहार

bihar

अमन चौधरी हत्याकांड: कटिहार पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को मुधबनी में दबोचा

By

Published : Dec 13, 2022, 6:06 PM IST

Katihar Crime News कटिहार पुलिस ने अमन चौधरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मधुबनी जिला से गिरफ्तार किया है. इससे पहले मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. हत्या के दोनों आरोपी सगे भाई हैं. बीते 9 दिसंबर को हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया था.

कटिहार में हत्या का आरोपी गिरफ्तार
कटिहार में हत्या का आरोप गिरफ्तार

कटिहार:बिहार के कटिहार में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने चर्चित अमर चौधरी मर्डर केस (Amar Chaudhary Murder Case Of Katihar) के मुख्य आरोपी सुजित झा को गिरफ्तार कर लिया (Katihar Police Arrested Murder Accused) है. अब तक इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. बीते नौ दिसंबर को नगर थाना क्षेत्र के मोफरगंज गडेडी टोला इलाके में अपराधियों ने अमन चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस नेता हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, मुंबई भागने से पहले दरभंगा एयरपोर्ट से पकड़ाया मास्टरमाइंड

अमन की गोली मारकर की थी हत्या: कटिहार नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मोफरगंज गडेडी टोला इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने अमर चौधरी की गोली मार कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद एसपी जितेन्द्र कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया था. जांच के क्रम में पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही एक आरोपी अमित झा को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन मुख्य आरोपी सुजीत झा फरार था.

"नौ दिसंबर को अमन चौधरी नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या की गयी थी. इस मामले में एक आरोपी अमित झा को गिरफ्तार कर लिया गया था. दूसरे आरोपी सुजीत झा को मधुबनी जिले से गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपी सगे भाई हैं"-राघवेंद्र सिंह, कटिहार नगर थानाध्यक्ष

मुधबनी से पकड़ाया मुख्य आरोपी:उन्होंने बताया कि हत्या मामले का मुख्य आरोपी मधबुनी जिले में छिपा हुआ था. जिसके बाद कटिहार पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया. उसकी गिरफ्तारी मुधबनी जिले के बेनीपट्टी थाना इलाके के तीसी बलिया गांव से हुई है. आरोपी पर पहले से कई थानों में हत्या, रंगदारी, लूट समेत अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. गिरफ्तारी से आरोपी सुजीत से पुलिस पूछताछ की है. फिलहाल पुलिस उसे जेल भेजने के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details